TVS King Delux: कीमत/प्राइस माइलेज और कमाल के फीचर्स

Update On: Wed Apr 12 2023 by Vivek Yadav
TVS King Delux: कीमत/प्राइस माइलेज और कमाल के फीचर्स

TVS King Delux: कीमत/प्राइस माइलेज और कमाल के फीचर्स

टीवीएस किंग डीलक्स थ्री व्हीलर के बारे में.

टीवीएस मोटर वाहन निर्माता एक कुशल और शक्तिशाली इंजन वाले वाहनों को सड़को पर दौड़ता है जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, चाहे बात माल ढोने की हो या फिर यात्रियों को ढोने की बात इस ब्रांड के वाहन तैयार है। आज अगर दुनिया में देखा जाए टीवीएस दोपहिया वाहनों के जगत में एक नाम है। आज हम इस लेख में ऐसे ही टीवीएस ब्रांड के एक मॉडल के बारे में जानेंगे और उसके कीमत, फीचर्स पर भी बात करेंगे।

टीवीएस किंग डीलक्स थ्री व्हीलर इंजन कैपसिटी:

TVS Motors का टीवीएस किंग डीलक्स थ्री व्हीलर एक कुशल और शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए एलपीजी गैस 4, सिंगल सिंगल एयर कूल्ड, सी-इंजन के साथ 199.26 सी.सी इंजन क्षमता से संचालित होता है,जो 14.5 एनएम पर 9 एचपी पिक टार्क उत्पन करने में सक्षम होता है जहा तक बात है इसके क्लच की तो कांस्टेंट मेश फोर्क और कैम टाइप टाइप मैकेनिज्म और 1 रिवर्स + 4 फॉरवर्ड गियरबॉक्स के साथ कंपनी से बाहर आता है।

यह भी पढ़े: Bharat Benz 3528CM Tipper- ट्रक का बेहतर माईलेज, कीमत सहित अन्य जनाकरी

टीवीएस किंग डीलक्स माइलेज:

किंग डीलक्स ऑटो रिक्शा के माइलेज की बात करे तो यह 42.34 km/kg किमी प्रतिलीटर है, और इसमें 8.5 ± 0.5 litre (Petrol) लीटर की ईंधन टैंक क्षमता के साथ जोड़ा गया है।जो ऑटो रिक्शा को एक अच्छी ड्राइविंग रेंज देने का काम करता है।

टीवीएस किंग डीलक्स पेलोड क्षमता:

किंग डीलक्स ऑटो रिक्शा के पेलोड क्षमता की बात आती है तो इसमें उच्च पेलोड क्षमता दिया गया हैं।

यह भी पढ़े: Tata Signa 3523.TK Tipper- कीमत \प्राइस, कमाल के फीचर्स और माईलेज 

टीवीएस किंग डीलक्स व्हीलबेस:

किंग डीलक्स थ्री व्हीलर का व्हीलबेस 1990 MM है, जो हाई-बैलेंस ड्राइविंग प्रदान करने में मदद करता है। इसके अलावा, रिक्शा में 4.00 – 8,76F 6 PR फ्रंट टायर और 4.00 – 8,76E 6 PR रियर टायर का आकर दिया गया हैं। जो ऑटो को सड़को पर चलने में काफी मदद करता हैं।

यह भी पढ़े: आयशर प्रो 2110एक्सपीटी ट्रक की कीमत से लेकर अधिक जानकारी

टीवीएस किंग डीलक्स कीमत:

टीवीएस किंग डीलक्स ऑटो की कीमत की बात करे तो 1.20 लाख से शुरू होकर 1.35 लाख रुपये तक जाती है। लेकिन कीमत शोरूम के अनुसार परिवर्तन होता रहता हैं

Latest Three Wheeler News

    View all Three Wheeler News