Tata Intra V50- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

Update On: Mon Apr 24 2023 by Vivek Yadav
Tata Intra V50- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

Tata Intra V50- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

टाटा इंट्रा वी50 के बारे में.

टाटा मोटर्स का एक विस्तृत श्रृंखला है जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाना जाता हैं यह अपने वाहन को बेहतर सुविधा और सुरक्षा के साथ लैस कर मार्केट में उतारते है, खासकर इसे नई नई तकनीकी से तैयार करते है इसी बीच टाटा मोटर्स ने अपना एक नया सेगमेंट टाटा इंट्रा वी50 को लांच किया है जिसे आप 91trucks पर जाकर बुक कर सकते है।

यह भी पढ़े : Eicher Pro 2095XP Plus CNG : कीमत / प्राइस, फिचर्स और शक्तिशाली पावरट्रेन के बारे में

टाटा इंट्रा वी50- बिल्ट टू लास्ट:

Intra V50 एक मजबूत ट्रक है जिसे Tata Motors की विरासत पर बनाया गया है । यह 2960 मिमी x 1607 मिमी (9.8 x 5.3 फीट) रेटेड एक बड़ा लोडिंग क्षेत्र और उच्च लोडिंग क्षमता प्रदान करता है। यह एक बड़ा लोडिंग क्षेत्र और बेहतर पेलोड-केंद्रित निर्माण कैसे प्रदान करता है? खैर, ट्रक का चेसिस वास्तव में कठोर है और यह 215R15 टायर (15 ”रेडियल टायर) के साथ आता है।

Tata Intra V50

उच्च शक्ति और टोक़:

ट्रक एक उच्च-प्रदर्शन पावरट्रेन द्वारा संचालित होता है। यह 1496 सेमी3 (सीसी) डीजल इंजन से सुसज्जित है, जिसे 4000 आर/मिनट (80 एचपी) पर 59.5 किलोवाट अधिकतम शक्ति और लगभग 1750 - 2500 आर/मिनट पर 2.20 एनएम का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करने के लिए इंजीनियर किया गया है। इसके अलावा, यह इंजन केवल 13.86 सेकंड में 0-60 किमी प्रति घंटे की गति हासिल करने की क्षमता रखता है।

यह भी पढ़े : Ashok Leyland Dost Strong Vehicle: कीमत / प्राइस फिचर्स और माइलेज के बारे में।

बेहतर प्रदर्शन:

वाहन एक कठोर लेकिन बेहतर सवारी गुणवत्ता-उन्मुख निलंबन सेटअप के साथ आता है। यह लीफ स्प्रिंग सस्पेंशन के साथ आता है- 2 पैराबोलिक लीव्स फ्रंट में और 10 सेमी-एलिप्टिकल लीव्स बेहतर राइड कम्फर्ट और हाई लोड-कैरिंग कैपेसिटी के लिए। इसके अलावा, वाहन खराब सड़क की स्थिति में भी स्थिरता के लिए 188 मिमी की ग्राउंड क्लीयरेंस और 35% ग्रेडेबिलिटी भी प्रदान करता है।

Tata Intra V50

ईंधन दक्षता:

ट्रक उच्च माइलेज-आधारित पावरट्रेन के साथ उत्पादन सुविधा से बाहर आता है। हालाँकि, चीजों को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए, यह गियर शिफ्ट एडवाइजर, इको स्विच, दो फ्यूल एफिशिएंसी ड्राइव मोड्स: इको और नॉर्मल और लो मेंटेनेंस कॉस्ट-बेस्ड एग्रीगेट्स से लैस है।

यह भी पढ़े : Eicher Pro 2114XP CNG: कीमत/प्राइस माईलेज सहित अन्य जानकारी

कीमत:

अंत में, जो बात टाटा इंट्रा वी50 ट्रक को पूरे कमर्शियल व्हीकल स्पेस में सबसे अच्छे कमर्शियल-ग्रेड ट्रकों में से एक बनाती है, वह इसकी कीमत है। 8.90 लाख रुपए है जबकि कीमत शोरूम के अनुसार परिवर्तन होती रहती हैं।

Latest Truck News

    View all Truck News