Tata Intra V10- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

Update On: Sat Apr 29 2023 by Vivek Yadav
Tata Intra V10- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

Tata Intra V10- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

  • टाटा इंट्रा वी10 ट्रक एक कुशल और शक्तिशाली डीजल वैरिएंट इंजन से लैस हैं।
  • इंट्रा वी10 ट्रक 2250 मिमी व्हील्सेब के साथ जोड़ा गया हैं।
  • आराम और सुरक्षा के लिहाज से मैकेनिकल स्टीयरिंग, ड्राइवर सीट ऊंचाई एडजस्ट, पार्किंग ब्रेक, और 8 साल / 160,000 KM वारंटी के साथ आता हैं।

टाटा इंट्रा वी10 के बारे में.

टाटा मोटर्स का एक विस्तृत श्रृंखला है जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाना जाता हैं यह अपने वाहन को बेहतर सुविधा और सुरक्षा के साथ लैस कर मार्केट में उतारते है, खासकर इसे नई नई तकनीकी से तैयार करते है इसी बीच टाटा मोटर्स ने अपना एक नया सेगमेंट टाटा इंट्रा वी10 को लांच किया है जिसे आप 91trucks पर जाकर बुक कर सकते है।

यह भी पढ़े : BharatBenz School Bus: की स्पेसिफिकेसन, रिव्यू और 2023 कीमत

Tata Intra V10

टाटा इंट्रा वी10- इंजन और गियरबॉक्स:

Intra 10 एक मजबूत ट्रक है जिसे Tata Motors ने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए बनाया है । जो 798सीसी इंजन क्षमता के साथ डी ई इंजन से लैस हैं वही यह 2 सिलेंडर से जोड़ा गया है जो 29एचपी पीक टॉर्क उत्पन करने में सक्षम होता है। यह एक डीजल वैरिएंट ट्रक है रही बात गियरबॉक्स की तो इस वाहन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है इसके साथ साथ सिंगल प्लेट ड्राई फ्रिक्शन डायाफ्राम क्लच के साथ कंपनी से बाहर आता है।

Tata Intra V10

ब्रेक और सस्पेंस :

वाहन बेहतर ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए डिस्क और ड्रम ब्रेक के साथ जोड़ा गया हैं जो वहान को मौके पर ब्रेक लगाने में काफी मदद करता हैं, वही अगर सस्पेंस की बात करे तो इस वाहन के फ्रंट और रियर में सेमी एलिप्टीकल लीफ स्प्रिंग्स 2 दिया गया हैं। इसके अलावा केबिन के साथ चेचिस और डे केबिन बॉडी से लैस हैं।

यह भी पढ़े : Eicher Pro 3015: कीमत/प्राइस माइलेज और कमाल के फीचर्स के बारे में जानें

वजन और आयाम:

टाटा मोटर्स के इंट्रा V 10 2250 मिमी व्हील्सेब के साथ 2120 जीवीडब्ल्यू से लैस है वही क्षमता की बात करे तो 4282 मिमी लंबाई, 1603 मिमी चौड़ाई, और 175 ग्राउंड क्लियरेंस से जोड़ा गया है जहां तक रही बात इंधन टैंक क्षमता की तो वह 30 लीटर के साथ कंपनी से बाहर आता है।

यह भी पढ़े : Mahindra Supro Van: 10 सीटर का कीमत/प्राइस , माइलेज और फिचर्स के बारे में.

कीमत और टायर :

अंत में, बात टाटा इंट्रा वी10 ट्रक कीमत की करे तो या 12.16 लाख रुपए के साथ शोरूम पर उपलब्ध है जबकि कीमत शोरूम के अनुसार परिवर्तन होती रहती हैं। वही अगर टायर की बात करे तो फ्रंट और रियर में 155 आर 13 एलटी 8 पीआर के साथ 4 टायरो से जोड़ा गया हैं।

Latest Truck News

    View all Truck News