टाटा ऐस गोल्ड पेट्रोल CX मिनी ट्रक का विवरण

Update On: Mon Dec 26 2022 by Vivek Yadav
टाटा ऐस गोल्ड पेट्रोल CX मिनी ट्रक का विवरण

टाटा ऐस गोल्ड पेट्रोल CX मिनी ट्रक का विवरण

यहां भारत में टाटा ऐस गोल्ड पेट्रोल CX मिनी ट्रक के नवीनतम विवरण दिए गए हैं, जिसे ऑपरेटरों द्वारा ईंधन दक्षता का राजा माना जाता है।

  • टाटा ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स मिनी ट्रक एक मजबूत और ईंधन कुशल पावरट्रेन से सुसज्जित है।
  • ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स फैक्ट्री से अधिकतम ग्रॉस व्हीकल वेट (जीवीडब्ल्यू) रेटेड 1510 किलोग्राम के साथ आता है।
  • कंपनी का ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स, 4.08 लाख रुपये की कीमत के साथ शोरूम के फ्लोर से बाहर आता है।
  • गोदाम से ग्राहकों के दरवाजे तक कार्गो की डिलीवरी को बेहतर प्रदर्शन और विश्वसनीयता प्रदान करने वाले ट्रकों के साथ बढ़ाया जाता है। आखिरकार, रसद बेड़े में ट्रकों की एक अच्छी श्रृंखला की उपस्थिति के बिना, कार्गो परिवहन कंपनियां अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम वितरण अनुभव प्रदान करने के लिए माल या उत्पादों की वितरण प्रक्रिया को कभी नहीं बढ़ा सकती थीं।

एक विशेष वाणिज्यिक ट्रक ब्रांड जो डिलीवरी प्रक्रिया को बढ़ाने के लिए उन्नत BS6 तकनीक के साथ प्रदर्शन-उन्मुख ट्रकों की पेशकश करता है और कार्गो परिवहन रसद से जुड़ा अनुभव टाटा मोटर्स होगा। ब्रांड अपने BS6 ट्रक पोर्टफोलियो के लिए काफी प्रसिद्ध है, विशेष रूप से ट्रकों की अपनी ऐस गोल्ड रेंज के लिए जो अपने सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्रदान करता है।

टाटा ऐस गोल्ड रेंज की बात करें तो उन्हें लगभग 16 वर्षों के लिए 23 लाख से अधिक पहली बार उद्यमियों द्वारा सर्वश्रेष्ठ माना जाता है। संक्षेप में, उनका टाटा ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स अपने पावरट्रेन और उबेर-कूल प्रदर्शन के माध्यम से उत्साह प्रदान कर रहा है, जो देश भर में फैले बेड़े के संचालन और रसद की वितरण प्रक्रिया को बढ़ाने के लिए आवश्यक है।

टाटा ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स बाहर से साधारण लग सकता है लेकिन इसके पावरट्रेन और मजबूत ड्राइवलाइन घटकों के अंदर बहुत कुछ चल रहा है। मिनी ट्रक दक्षता के लिए बनाया गया है और हवा की तरह रसद की चुनौतियों का सामना करने के लिए बनाया गया है।

टाटा मोटर्स के ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स मॉडल के बारे में बात करने के लिए और भी बहुत कुछ है। इसलिए, हमने भारत में टाटा ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स मिनी ट्रक के नवीनतम विवरणों की जांच करने का फैसला किया है,

Tata Ace Gold Specifications

ALSO READ- भारत में 5 अशोक लीलैंड 14-पहिया ट्रक मॉडल देखें

इंजन और गियरबॉक्स
टाटा ऐस गोल्ड पेट्रोल CX मिनी ट्रक एक मजबूत और ईंधन कुशल पावरट्रेन से सुसज्जित है । इसमें 2-सिलेंडर 694 CC NA मल्टी-पॉइंट फ्यूल इंजेक्शन पेट्रोल इंजन मिलता है, जिसमें 4000 rpm पर 18.38 किलोवाट की अधिकतम शक्ति और 2000 - 3000 rpm के बीच कहीं 55 nm का पीक टॉर्क देने की क्षमता है।

यह कुशल इंजन एक स्लीक और स्मूथ शिफ्टिंग GBS65 4/6.31 गियरबॉक्स से जुड़ा है। ट्रांसमिशन और इंजन सिंगल प्लेट ड्राई फ्रिक्शन डायफ्राम टाइप क्लच सिस्टम द्वारा एक दूसरे से जुड़े हुए हैं।

ब्रेक और निलंबन
ऐस गोल्ड पेट्रोल CX में कुशल और अधिकतम ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए हेवी-ड्यूटी ब्रेकिंग सिस्टम लगाया गया है, भले ही मिनी ट्रक को लोड ले जाने वाले ढलान पर रुकने की जरूरत हो। बेहतर ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए इसमें फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक हैं।

निलंबन के संदर्भ में, ट्रक बेहतर प्रदर्शन के लिए फ्रंट एंड में पैराबोलिक लीफ स्प्रिंग्स से सुसज्जित है, जबकि बेहतर स्थिरता और भार वहन करने की क्षमता के लिए रियर में सेमी-एलिप्टिकल लीफ स्प्रिंग्स हैं।

ALSO READ- महिंद्रा अल्फा प्लस बनाम पियाजियो ऐप एक्स्ट्रा एलडीएक्स स्पेक तुलना

Tata Ace Gold Specifications

वजन और आयाम
ऐस गोल्ड पेट्रोल CX कारखाने से अधिकतम सकल वाहन वजन (जीवीडब्ल्यू) रेटेड 1510 किलोग्राम, 2100 mm का व्हीलबेस, 2200 mm एक्स 1490 mm एक्स 300 mm रेटेड कार्गो बॉक्स आयाम, 4300 mm का न्यूनतम टर्निंग सर्कल त्रिज्या के साथ आता है। , 26 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता और रेडियल टायर का आकार 145R12 LT 8PR है।

कीमत
कंपनी का ऐस गोल्ड पेट्रोल CX 4.08 लाख रुपये की कीमत के साथ शोरूम से बाहर हो गया है , मिनी ट्रक फलों और सब्जियों, फर्नीचर, उपभोक्ता उत्पादों, बोतलबंद पानी, गैस सिलेंडर, एफएमसीजी, दूध और डेयरी उत्पादों, कोल्ड ड्रिंक्स, कपड़ा, बेकरी, फार्मा, टेंट हाउस और कैटरिंग, प्लास्टिक, स्क्रैप, अपशिष्ट के वितरण के लिए उपयुक्त है। प्रबंधन और कई समान अनुप्रयोग।

ALSO READ- महिंद्रा बोलेरो पिक अप बनाम अशोक लीलैंड दोस्त मजबूत तुलना

इस प्रकार, ये भारत में टाटा ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स मिनी ट्रक के नवीनतम विवरण हैं।

इस तरह के और आर्टिकल्स और खबरों के लिए हमारे 91Trucks WhatsApp Group से जुड़ें । साथ ही, ट्रकों और बसों की दुनिया से नवीनतम वीडियो सामग्री के लिए कृपया हमारे यूट्यूब चैनल की सदस्यता लें । मोटर वाहन की दुनिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप हमसे फेसबुक , इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं !

Latest Truck News

    View all Truck News