Tata ACE EV- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

Update On: Sat Apr 29 2023 by Vivek Yadav
Tata ACE EV- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

Tata ACE EV- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

  • टाटा ऐस ईवी ट्रक एक कुशल और शक्तिशाली इलेक्ट्रिक इंजन से लैस हैं।
  • ऐस ईवी ट्रक 2100 मिमी व्हील्सेब के साथ जोड़ा गया हैं।
  • आराम और सुरक्षा के लिहाज से मैकेनिकल स्टीयरिंग, ड्राइवर सीट ऊंचाई एडजस्ट, पार्किंग ब्रेक, और 8 साल / 160,000 KM वारंटी के साथ आता हैं।

टाटा ऐस ईवी ट्रक के बारे में.

टाटा मोटर्स का एक विस्तृत श्रृंखला है जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाना जाता हैं यह अपने वाहन को बेहतर सुविधा और सुरक्षा के साथ लैस कर मार्केट में उतारते है, खासकर इसे नई नई तकनीकी से तैयार करते है इसी बीच टाटा मोटर्स ने अपना एक नया सेगमेंट ऐस ईवी ट्रक को लांच किया है जिसे आप 91trucks पर जाकर बुक कर सकते है।

Tata ACE EV

टाटा ऐस ईवी - इंजन और गियरबॉक्स:

ACE EV एक मजबूत ट्रक है जिसे Tata Motors ने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए बनाया है । जो एसी इंडक्शन मोटर इंजन से लैस हैं वही यह 130एनएम पर 36 एचपी पीक टॉर्क उत्पन करने में सक्षम होता है। यह एक इलेक्ट्रिक वैरिएंट ट्रक है रही बात गियरबॉक्स की तो इस वाहन को सिंगल स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है ।

यह भी पढ़े : Mahindra Supro Van: 10 सीटर का कीमत/प्राइस , माइलेज और फिचर्स के बारे में.

ब्रेक और सस्पेंस :

वाहन बेहतर ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए डिस्क और ड्रम ब्रेक के साथ जोड़ा गया हैं जो वहान को मौके पर ब्रेक लगाने में काफी मदद करता हैं, वही अगर सस्पेंस की बात करे तो इस वाहन के फ्रंट में कठोर और रियर में लीफ स्प्रिंग के साथ जोड़ा गया हैं। इसके अलावा केबिन के साथ चेचिस और बॉक्स बॉडी से लैस हैं।

यह भी पढ़े : Eicher Pro 3015: कीमत/प्राइस माइलेज और कमाल के फीचर्स के बारे में जानें

Tata ACE EV

वजन और आयाम:

टाटा मोटर्स के ऐस ईवी 2100 मिमी व्हील्सेब के साथ 1840 जीवीडब्ल्यू से लैस है वही क्षमता की बात करे तो 38000 मिमी लंबाई, 1500 मिमी चौड़ाई, 2635 ऊंचाई और 160 ग्राउंड क्लियरेंस से जोड़ा गया है जहां तक रही बात पेलोड की तो यह 600 के साथ कंपनी से बाहर आता है।

यह भी पढ़े : BharatBenz School Bus: की स्पेसिफिकेसन, रिव्यू और 2023 कीमत

कीमत और टायर :

अंत में, बात टाटा ऐस ईवी ट्रक कीमत की करे तो या 12.16 लाख रुपए के साथ शोरूम पर उपलब्ध है जबकि कीमत शोरूम के अनुसार परिवर्तन होती रहती हैं। वही अगर टायर की बात करे तो फ्रंट और रियर में 155 आर 13 एलटी 8 पीआर के साथ 4 टायरो से जोड़ा गया हैं।

Latest Truck News

    View all Truck News