SML Isuzu (Swaraj Mazda) Executive LX Coach Bus: कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

Update On: Tue Apr 25 2023 by Vivek Yadav
SML Isuzu (Swaraj Mazda) Executive LX Coach Bus: कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

SML Isuzu (Swaraj Mazda) Executive LX Coach Bus: कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

  • एसएमएल इसुजु (स्वराज मज़्दा) की कार्यकारी एलएक्स बस एक उन्नत और शक्तिशाली डीजल इंजन द्वारा संचालित होती है।
  • एक्जीक्यूटिव एलएक्स कोच एबीएस के साथ डुअल सर्किट वैक्यूम असिस्टेड न्यूमेटिक (एयर ब्रेक) ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है।
  • बस उत्पादन लाइन से दो व्हीलबेस विकल्पों के साथ 4240 मिमी और 5100 मिमी आती है:

एसएमएल इसुजु (स्वराज मज्दा) एलएक्स कोच बस के बारे में।

स्वराज मज्दा मोटर्स के वाहन खासकर यात्रियों, विद्यार्थियों यानी कॉलेज , स्कूल के किया जाता है, वैसे इस कंपनी के वहान कार्गो ढुलाई के लिए भी इस्तेमाल किए जाते है परंतु ये लोगो को एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचाने के काफी पसंद किए जाते है। वही मार्केट में इस कंपनी के कई सेगमेंट मौजूद है इसी बीच बेहतर सुविधा और नई तकनीक से लैस कर अपना वाहन मॉडल एसएमएल इसुजु (स्वराज मज्दा) एलएक्स कोच बस लांच किया है। जिसे आप 91trucks पर मौजूद ऑफर के साथ देख सकते है।

यह भी पढ़े : Ashok Leyland Bada Dost i4: प्राइस, फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

स्वराज मज़्दा बस इंजन:

एसएमएल इसुजु (स्वराज मज्दा) की एलएक्स बस बेजोड़ और शक्तिशाली डीजल इंजन द्वारा संचालित होती है। यह डायरेक्ट इंजेक्शन इनलाइन 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड, BS6-अनुरूप डीजल इंजन से सुसज्जित है, जिसमें अधिकतम 75 kW का उत्पादन करने की क्षमता है। 2800 आरपीएम पर पावर और लगभग 1500 आरपीएम पर 310 एनएम पीक टॉर्क।

SML Isuzu (Swaraj Mazda) Executive LX Coach Bu

इस शक्तिशाली डीजल मोटर को बेहतर बिजली प्रदान करने के लिए 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है, जबकि इंजन और गियरबॉक्स एक-दूसरे से सूखे, सिंगल-प्लेट क्लच सेटअप से जुड़े हुए हैं, जो बेहतर ड्राइवबिलिटी के लिए हैं।

also read- Tata Intra V50- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

ब्रेक और निलंबन:

एलएक्स कोच अधिकतम ब्रेकिंग प्रदर्शन, स्टॉपेज क्षमता और कम ब्रेक घटक के लिए एबीएस के साथ डुअल सर्किट वैक्यूम असिस्टेड न्यूमेटिक (एयर ब्रेक) ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है। निलंबन के संदर्भ में, यह दोनों सिरों पर हाइड्रोलिक डबल-एक्टिंग और टेलीस्कोपिक डैम्पर्स के साथ सेमी-एलिप्टिकल मल्टी-लीफ स्प्रिंग्स से सुसज्जित है।

वजन और आयाम:

एसएमएल इसुजु (स्वराज मज़्दा) से एलएक्स कोच दो व्हीलबेस विकल्पों के साथ उत्पादन लाइन से बाहर आता है: 4240 मिमी और 5100 मिमी, कुल चौड़ाई 2262 मिमी और कुल ऊंचाई 3060 मिमी निर्धारित की गई है। इसके अलावा, बस 90 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता और 8.25 X 16 - 16PR के टायर के साथ आती है।

यह भी पढ़े : TATA Intra V30: कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

स्वराज मज़्दा बस कीमत:

एसएमएल इसुजु के एक्जीक्यूटिव एलएक्स कोच की कीमत रु.18.55 लाख से लेकर 28.69 लाख रुपए तक है लेकिन कीमत में बदलाव शोरूम के अनुसार होता रहता हैं।

Latest Bus News

    View all Bus News