Mahindra Treo Yaari: 4 सीटर कीमत/ प्राइस , फीचर्स और फोटो

Update On: Fri Apr 14 2023 by Vivek Yadav
Mahindra Treo Yaari: 4 सीटर कीमत/ प्राइस , फीचर्स और फोटो

Mahindra Treo Yaari: 4 सीटर कीमत/ प्राइस , फीचर्स और फोटो

  • महिंद्रा ट्रेओ 4-सीटर/यारी 24.5 Km/h की रफ्तार के लिए तैयार है.
  • ट्रेओ 4-सीटर/यारी 2073 mm व्हीलबेस के साथ कम्पनी से बाहर आता है .
  • ट्रेओ 4-सीटर/यारी छोटे सामानों और यात्रियों को एक स्थान से दुसरे स्थान तक पहुचने में काफी मदद करता है.

महिंद्रा ट्रेओ 4-सीटर/यारी के बारे में कुछ जनकारी .

महिंद्रा ट्रेओ 4-सीटर/यारी थ्री व्हीलर को महिंद्रा वाहन निर्माता ने तैयार किया है जो देखने के साथ-साथ बेहतर तकनीक से लैस कर डिज़ाइन किया गया है जो एक इलेक्ट्रिक इंजन बॉक्स से जोड़ा गया है ताकि पलुसन से बचे और चलने में स्मूथ हो और एक बार के चार्ज में लम्बी दुरी तय कर सके. इस थ्री व्हीलर को 4 सिट से जोड़ा गया है ताकि इसमे बैठने वाले यात्रियों को सुविधा हो और आराम से एक स्थान से दुसरे स्थान तक पहुच सके. खैर इसके अब्रे में आगे अधिक जानकारी डी गई है .

Mahindra Treo Yaari

बैटरी कैपसिटी :

ट्रेओ 4-सीटर/यारी थ्री व्हीलर को लम्बे दुरी तय करने के लिए एक बेहतर और कुशल प्रदर्शन वाले इलेक्ट्रिक इंजन से जोडा गया है, जिसकी बैटरी कैपेसिटी 3.69 KwH है। और यह ऑटो रिक्शा 2 HP की पावर के साथ 22 NM का टार्क देने में सक्षम होता है। इसके अलावा इसमें Direct Drive टाइप का ट्रांसमिशन भी दिया गया है। जो इस वाहन को और बेहतर बनाता है .

यह भी पढ़े : अशोक लेलैंड ईकॉमेट 1415 स्टार टिपर ट्रक का मूल्य सहित अन्य जानकारी

ट्रेओ 4-सीटर/यारी की ऑटो रेंज :

अब बात आकरे इस थ्री व्हीलर की रेंज की तो 125-141 km/charge क्षमता के साथ आता है। इसके अलावा, चार्जिंग को हाई कैपसिटी वाले केबल से लैस है जो तेजी से बैटरी को चार्जिंग करने में काफी मदद करता है। जिसको 48 V Lithium-ion टाइप की बैटरी से लैस कर कम्हैपनी से बाहर निकाला जाता है।

यह भी पढ़े : Tata Signa 3523.TK Tipper- कीमत \प्राइस, कमाल के फीचर्स और माईलेज 

जीवीडब्ल्यू और पेलोड :

ट्रेओ 4-सीटर/यारी की पेलोड और जीवीडब्ल्यू का तो यह 2073 mm व्हीलबेस के साथ 2769 mm चौड़ाई , 995 mm उचाई , 1750 mm लम्बाई और 142 mm ग्राउंड क्लीअर्नेस पर कम्पनी से बाहर आता है . इसके अलावा 276 Kg पेलोड क्षमता से लैस है. यह एक एलेक्टिक वेहिकल है जिसका बॉडी केबिन के साथ चेचिस को जोड़ा गया है ,

Mahindra Treo Yaari

शरीर और निलंबन :

बात अगर करे इसके शारीर के आकर की तो पूरी तरह से निर्मित और केबिन को डे-केबिन से लैस किया गया है इसके अलावा निलंबन की बात करे तो वह फ्रंट में हेलिकल स्प्रिंग डैम्पनर हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में रिजिड एक्सल लीफ स्प्रिंग के साथ- साथ D+4 सिट के साथ कम्पनी से बाहर आता है.

यह भी पढ़े : आयशर प्रो 2110एक्सपीटी ट्रक की कीमत से लेकर अधिक जानकारी

कीमत और टायर ;

महिंद्रा ट्रेओ 4-सीटर/यारी की कीमत पर नजर डाले तो यह 1.69 लाख रुपए से शुरू होती है जो 2.79 लाख तक जाती है जबकि किमत में बदलाव शोरूम के अनुसार होता रहता है . जहाँ तक बात टायर की तो फ्रंट और रियर में 10R20 टायर के आकर 3 टायर से जोड़ा गया है .

Latest Three Wheeler News

    View all Three Wheeler News