Mahindra Blazo X 35 BS6 कार्गो विवरण मूल्य, विशेषताएं

Update On: Mon Nov 28 2022 by Vivek Yadav
Mahindra Blazo X 35 BS6 कार्गो विवरण मूल्य, विशेषताएं

Mahindra Blazo X 35 BS6 कार्गो विवरण मूल्य, विशेषताएं

यहां Mahindra Blazo X 35 BS6 Cargo की पूरी जानकारी है, जिसमें भारत में इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन शामिल हैं।

वाणिज्यिक वाहनों में एकीकृत प्रौद्योगिकी के सुधार और परिष्कार के कारण ट्रकिंग उद्योग तीव्र गति से विस्तार कर रहा है जो बेड़े के मालिकों और व्यक्तिगत ऑपरेटरों की लाभप्रदता को बढ़ाता है। कई वाणिज्यिक वाहन (सीवी) निर्माताओं के लगातार बढ़ते पोर्टफोलियो के साथ, ट्रकिंग उद्योग भी साथ-साथ बढ़ता है।

हालांकि, कई सीवी निर्माता अंतिम मील और लंबी ढुलाई उद्योग में मदद करने के लिए तैयार हैं ताकि केवल अपने व्यवसाय और बाजार में इसकी मजबूत उपस्थिति को बनाए रखने में मदद मिल सके। लेकिन देश में अभी भी कुछ ट्रक ब्रांड मौजूद हैं जो वास्तव में अपने ट्रकों के साथ ट्रकिंग उद्योग के प्रदर्शन को अधिकतम करने की कोशिश करते हैं और व्यवसायों के लिए निवेश पर उच्चतम रिटर्न के लिए सर्वोत्तम पुनर्विक्रय मूल्य पर विचार करते हैं।

भारत में एक ऐसा ब्रांड जो मजबूत, विश्वसनीय और परिष्कृत ट्रकों की पेशकश करता है, जो भारी शुल्क वाले व्यावसायिक अनुप्रयोगों के लिए बेड़े के मालिकों को अधिकतम मुनाफा कमाने में मदद करता है, वह है महिंद्रा एंड महिंद्रा। उनके ट्रक पोर्टफोलियो में महिंद्रा ब्लेज़ो एक्स 35 कार्गो शामिल है, जो ब्रांड के प्रीमियम सीवी का एक उपयुक्त उदाहरण है जो अधिकतम लाभ सुनिश्चित करने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्रदान करता है।

आज, आइए हम Mahindra Blazo X 35 BS6 Cargo के बारे में अधिक जानें और यह समझने के लिए कि यह ट्रकिंग उद्योग को कैसे लाभ पहुंचाता है, इसके मूल्य और विशिष्टताओं जैसे विवरण। तो दोस्तों पढ़िए:

ALSO READ- टाटा सिग्ना 2823.के ड्रिल रिग का पूरा विवरण- मूल्य विशेषताएं

इंजन का प्रदर्शन:
सबसे पहले इसके इंजन और गियरबॉक्स को देखें। Mahindra Blazo X 35 BS6 कार्गो एक mPOWER 7.2-लीटर फ्यूलस्मार्ट टेक इंटीग्रेटेड इंजन से लैस है, जिसमें 2200 आरपीएम पर 206 kW की अधिकतम शक्ति और लगभग 1200-1700 आरपीएम पर 1050 एनएम का पीक टॉर्क देने की क्षमता है। बेहतर पावर डिलीवरी के लिए इसका इंजन ईटन 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है।

ब्रेक और निलंबन:
ब्लेज़ो एक्स 35 बीएस6 अधिकतम स्टॉपिंग पावर और कुशल ब्रेकिंग के लिए फुल एयर एस कैम डुअल सर्किट और एबीएस के साथ आता है। जहां तक ​​इसके सस्पेंशन की बात है, ट्रक ट्विन्स स्टीयर- सेमी एलिप्टिकल लीफ स्प्रिंग के साथ फ्रंट एंड में शॉक एब्जॉर्बर के साथ आता है, जबकि पिछले हिस्से में बेल क्रैंक टाइप सस्पेंशन सिस्टम है।

ALSO READ - महिंद्रा बोलेरो पिक अप एक्स्ट्रालॉन्ग 1.25T बनाम टाटा इंट्रा V30 ट्रक

आयाम और वजन:
इसके अलावा, ट्रक चेसिस क्रॉस सेक्शन रेटेड (मिमी) 285 X 70 X 8.5, न्यूनतम के साथ आता है। 264 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस, 415 लीटर की एक ईंधन टैंक क्षमता (लीटर), टायर का आकार: 295/90R20 + 10R20 और 35000 किलोग्राम का सकल वाहन वजन।

मूल्य निर्धारण:
Mahindra Blazo X 35 BS6 Cargo की कीमत 37.90 रुपये से लेकर 38.95 लाख रुपये तक शोरूम में शुरू हो गई है। (कीमतें एक्स-शोरूम हैं और परिवर्तन के अधीन हैं।)

इस प्रकार, ये Mahindra Blazo X 35 BS6 Cargo की पूरी जानकारी है, जिसमें भारत में इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन शामिल हैं।

इस तरह के और अधिक लेखों और समाचारों के लिए, हमारे 91Trucks WhatsApp Group से जुड़ें । अब आप इन लिंक्स का उपयोग करके अपनी पसंदीदा सवारी पर चर्चा कर सकते हैं, और भी बहुत कुछ कर सकते हैं! इसके अलावा, कृपया ट्रकों और बसों की दुनिया से नवीनतम वीडियो सामग्री के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करें । इसके अलावा, मोटर वाहन की दुनिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमसे फेसबुक , इंस्टाग्राम और ट्विटर पर जुड़ें !

Latest Truck News

    View all Truck News