आयशर प्रो 8028XM टिपर ट्रक का पूरा विवरण

Update On: Mon Nov 07 2022 by Vivek Yadav
आयशर प्रो 8028XM टिपर ट्रक का पूरा विवरण

आयशर प्रो 8028XM टिपर ट्रक का पूरा विवरण

आयशर प्रो 8028XM एक 28 टी जीवीडब्ल्यू माइनिंग टिपर है जिसे सबसे चरम स्थितियों में प्रदर्शन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।ट्रक एक परीक्षण और सिद्ध पावरट्रेन द्वारा संचालित होता है।कंपनी मानक सुविधाओं के रूप में एसी स्लीपर केबिन और फ्यूल कोचिंग प्रदान करती है ।

भारत में वाणिज्यिक वाहन निर्माता बड़े पैमाने पर बेड़े मालिकों, ऑपरेटरों और परिवहन कंपनी की लाभप्रदता को बढ़ावा देने के लिए वाहनों, विशेष रूप से टिपर ट्रकों को वितरित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो अत्यधिक प्रदर्शन-उन्मुख हैं। देश में अधिकांश ट्रक निर्माता उच्च प्रदर्शन और अत्यधिक बहुमुखी टिपर्स की पेशकश करने के इच्छुक हैं, जिनका उपयोग एग्रीगेट, कोयला, अयस्क और खनिजों के सतही परिवहन के लिए किया जाता है।

एक ऐसा विशेष ब्रांड जो प्रदर्शन-उन्मुख और अत्यधिक बहुमुखी टिपर ट्रकों की पेशकश के बारे में बात करते समय हमारे दिमाग में आता है, वह है आयशर मोटर्स जो उबेर-प्रदर्शन वाले वाहनों की पेशकश में अपनी विशेषज्ञता के लिए प्रसिद्ध है। वाणिज्यिक वाहन क्षेत्र में उनकी विशेषज्ञता उनके प्रो 8028XM, एक 28 टी जीवीडब्ल्यू खनन टिपर पर अत्यधिक परिलक्षित होती है, जिसे सबसे चरम और चुनौतीपूर्ण वातावरण में प्रदर्शन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

आइए आज हम उनकी उत्कृष्ट कृति, आयशर प्रो 8028XM टिपर ट्रक पर करीब से नज़र डालें , जो एक हवा की तरह कठिन चुनौतियों का सामना कर रहा है। हम इसके प्रदर्शन आउटपुट, विनिर्देशों और मूल्य निर्धारण जैसे अन्य पहलुओं पर विस्तार से चर्चा करेंगे, इसलिए दोस्तों पढ़ें:

इंजन और गियरबॉक्स
सबसे पहले हम इसके प्रदर्शन पर एक नजर डालते हैं। आयशर प्रो 8028XM टिपर ट्रक एक परीक्षण और सिद्ध VEDX8, BS-VI इंजन द्वारा संचालित है, जो लगभग 2200 आरपीएम पर 258 kW अधिकतम शक्ति और लगभग 1200 - 1600 RPM पर 1350 NM पीक टॉर्क का मंथन करने की क्षमता रखता है। यह शक्तिशाली इंजन एक चालाक और कुशल ET140S9 - 1C + 8F + 1R कॉन्फ़िगर किए गए गियरबॉक्स से जुड़ा है।

आयशर प्रो 8028XM टिपर ट्रक का पूरा विवरण

निलंबन और ब्रेक
निलंबन के लिए, प्रो 8028XM टिपर ट्रक एक परवलयिक वसंत विधानसभा से सुसज्जित है, जबकि पीछे एक बोगी-प्रकार निलंबन के साथ लगाया गया है।

वाहन में हैवी-ड्यूटी फोर्ज्ड आई-बीम रिवर्स इलियट-टाइप एक्सल भी मिलता है, जिसमें फ्रंट में स्टेबलाइजर बार होता है, जबकि रियर में हब रिडक्शन और टू-स्टेज डिफरेंशियल लॉक के साथ हैवी-ड्यूटी एक्सल होता है। ब्रेकिंग के मामले में, यह अधिकतम स्टॉपिंग पावर के लिए एबीएस के साथ एस-कैम डुअल लाइन ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है।

आयशर प्रो 8028XM टिपर ट्रक का पूरा विवरण

वजन और आयाम
अगला, आइए इसके आयामों को देखें। आयशर प्रो 8028XM टिपर ट्रक 28000 किलोग्राम के सकल वाहन वजन के साथ आता है, चेसिस आयाम 300 x 90 x8 MM 5 MM पूर्ण लंबाई वाले आंतरिक लाइनर और 289 MM (11x20 मीट्रिक टन) या 308 MM (12x20) की न्यूनतम ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आता है। एमटी) आपके द्वारा चुने गए कॉन्फ़िगरेशन के आधार पर।

मूल्य निर्धारण विवरण
Eicher Pro 8028XM टिपर ट्रक डीलरशिप से शुरू होता है, जिसकी कीमत रुपये से लेकर है। 50.00 लाख - रु. 53.00 लाख (एक्स-शोरूम)। ट्रक मानक सुविधाओं के रूप में आयशर लाइव, एसी स्लीपर केबिन, फ्यूल कोचिंग, क्रूज़ कंट्रोल, एम बूस्टर + और डीजीएमएस के साथ भी आता है।

ALSO READ- टाटा योद्धा 2.0 बनाम अशोक लीलैंड बड़ा दोस्त आई4 स्पेक तुलना

इस प्रकार, आप भारत में आयशर प्रो 8028XM टिपर ट्रक के नवीनतम विवरण पढ़ रहे हैं। आप इस वाहन के बारे में क्या सोचते हैं हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं

ऐसे ही और लेखों और खबरों के लिए हमारे 91Trucks WhatsApp Group से जुड़ें । इसके अलावा, ट्रकों और बसों की दुनिया से नवीनतम वीडियो सामग्री के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें । मोटर वाहन की दुनिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप हमारे साथ फेसबुक , इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं !

Latest Truck News

    View all Truck News