आयशर प्रो 2110एक्सपीटी ट्रक की कीमत से लेकर अधिक जानकारी

Update On: Sat Mar 25 2023 by Vivek Yadav
आयशर प्रो 2110एक्सपीटी ट्रक की कीमत से लेकर अधिक जानकारी

आयशर प्रो 2110एक्सपीटी ट्रक की कीमत से लेकर अधिक जानकारी

यहां पर आयशर प्रो 2110एक्सपीटी ट्रक के बारे में अधिक जानकारी दी गई है जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाना जाता हैं।

EICHER PRO 2110 XPT ट्रक बेहतर प्रदर्शन के लिए एक कुशल और शक्तिशाली डीजल इंजन से लैस हैं।

PRO 2110 XPT ट्रक 13000 किलोग्राम सकल वाहन वजन क्षमता के साथ जोड़ा गया हैं।

आराम और सुविधा के लिए PRO 2110 XPT ट्रक क्रूज कंट्रोल, पॉवर स्टियरिंग, ड्राइवर शीट हाइट एडजस्ट और पार्किंग ब्रेक और सामने के धूरे को जाली "I" बीम रिवर्स इलियट प्रकार वही एप्लीकेशन के लिए सैंड, ब्लू मेटल, बोल्डर स्टोन, ब्रिक्स, लेटराइट स्टोन, एम सैंड के साथ जोड़ा गया हैं।

आइशर ब्रांड भी वाणिज्य वाहन जगत में अपना नाम बना चुका है जो लगातार आगे बढ़ रहा है और बाजार में अपना जगह बनाता जा रहा है वही निर्माता लगातार नई नई सुविधाओं और तकनीकी से तैयार वाहनों को बाजार में उतार रहे हैं जो एक बेहतर माइलेज और शक्तिशाली इंजन से लैस होते हैं इसके साथ-साथ इसमें सुविधाओं का भी विशेष ध्यान दिया जाता है ताकि चालक को भी किसी प्रकार की समस्या ना हो।

ऐसे में आइशर वाणिज्य वाहन निर्माता भारत में Eicher Motors जैसे वाणिज्यिक वाहन को उदाहरण के लिए पेश किया है जो एक शक्तिशाली और उन्नत BS6 पावरट्रेन से लैस है। कुशल प्रदर्शन प्रदान करता हैं और मालिकों के कार्य में अपनी भूमिका को निभाने में सफल होता है और लाभ दिलाने का भी काम करता है।

अगर आप बाजार में हैं और वाहन की तलाश में जुटे हैं तो एक बार आप प्रो 2110 XPT ट्रक को देख सकते है जो आपके कार्य में शामिल हो सकता है और आपको पसंद भी आ सकता है वह निर्माता इसे बड़े शानदार तरीके से तैयार किया है इसकी डिजाइन भी बेहतर तरीके से की गई है जो आपको पसंद आ सकती है।

प्रो 2110 XPT ट्रक भारी ढुलाई ट्रक के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं? चिंता की कोई बात नहीं, आइए Eicher Motors के 2110 XPT के बारे में नवीनतम और पूर्ण विवरण देखें, जिसके बारे में माना जाता है कि यह अपने सेगमेंट में बेजोड़ प्रदर्शन प्रदान करता है। पढ़ें:

ALSO READ- टाटा सिग्ना 2823.K/.TK 6S ट्रक के बारे में अधिक जानकारी

इंजन और गियरबॉक्स:

आयशर मोटर्स का प्रो 2110 XPT ट्रक बेहतर प्रदर्शन के लिए एक कुशल और शक्तिशाली 3800 सीसी डीजल इंजन क्षमता के साथ E494 4 वाल्व 3.8 लीटर सीआरएस से लैस है जो वाहन को बेहतर प्रदर्शन के लिए मदद करता है, इसके साथ साथ 4 सिलेंडर से जोड़ा गया हैं यह एक डीजल वैरिएंट ट्रक है, जो 500एनएम पर 160एचपी पीक टॉर्क उत्पन करने में सक्षम होता है रही बात गियरबॉक्स की तो 5स्पीड गियरबॉक्स के साथ 330 क्लच के साथ कंपनी से बाहर आता है।

प्रो 2110 XPT ट्रक

ब्रेक और निलंबन:

प्रो 2110 XPT ट्रक बेहतर ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए एयर ब्रेक से जोड़ा गया हैं जो वाहन को और बेहतर बनाता है, रहीं बात निलंबन की तो सामने में सदमे अवशोषक के साथ अर्ध-अण्डाकार टुकड़े टुकड़े में पत्तियां और रियर में हेल्पर स्प्रिंग के साथ सेमी एलिप्टिकल लीफ स्प्रिंग के साथ 6000 मिमी टर्निग रिड्यूस और केबिन के साथ चेचिस को जोड़ा गया है। जो ट्रक को और भी शानदार बनाता है।

ALSO READ- टाटा 407 गोल्ड 29WB ट्रक का पूरा विवरण

वजन और आयाम:

PRO 2110 XPT ट्रक 13000 किलोग्राम सकल वाहन वजन क्षमता के साथ 3350 मिमी व्हीलबेस से जोड़ा गया हैं। जो इसको और मजबूती देते है वही 195 मिमी ग्राउंड क्लियरेंस के साथ साथ 160 लीटर ईंधन टैंक क्षमता से जोड़ा गया हैं जो ईंधन को लंबे समय तक बचा कर रखता है।

ALSO READ- अशोक लीलैंड दोस्त स्ट्रॉन्ग ट्रक का विवरण

कीमत और टायर:

आयशर PRO 2110 XPT ट्रक की कीमत 23.07 लाख रुपए से शुरू होकर 26.34लाख रुपए तक जाता हैं लेकिन कीमत शोरूम के अनुसार बदलती रहती हैं। रही बात टायर की तो सामने और रियर को 8.25X20 16PR के साथ 6 टायरो से जोड़ा गया है।

Latest Truck News

    View all Truck News