महिंद्रा Blazo X 35 टिपर ट्रक की पूरी जानकारी

Update On: Mon Jan 02 2023 by Vivek Yadav
महिंद्रा Blazo X 35 टिपर ट्रक की पूरी जानकारी

महिंद्रा Blazo X 35 टिपर ट्रक की पूरी जानकारी

यहां भारत में महिंद्रा ब्लेज़ो एक्स 35 टिपर के नवीनतम और पूर्ण विवरण दिए गए हैं, जिन्हें शीर्ष प्रदर्शन-आधारित ट्रक माना जाता है। विवरण के लिए पढ़ें,

  • महिंद्रा ब्लेज़ो एक्स 35 टिपर मल्टीमोड स्विच के साथ एक उन्नत 7.2 लीटर उच्च टोक़, कम आर/मिनट इंजन के साथ आता है।
  • 35000 किलोग्राम के सकल वाहन वजन के साथ ब्लेज़ो एक्स 35 कारखाने से बाहर निकल गया।
  • महिंद्रा ब्लेज़ो एक्स 35 टिपर ट्रक 49.88 लाख रुपये से लेकर रु. 52.00 लाख कीमत टैग के साथ शोरूम के फर्श पर लुढ़क जाता है।
    लॉजिस्टिक और सामग्री परिवहन क्षेत्र की परिचालन दक्षता बढ़ाने के लिए महिंद्रा एंड महिंद्रा बेहतर पेलोड क्षमता के साथ उन्नत बीएस 6-अनुरूप ट्रकों का उत्पादन कर रहा है। अत्यधिक कुशल पावरट्रेन और मजबूत ड्राइवलाइन घटकों के साथ, निर्माता द्वारा पेश किए जाने वाले ट्रक शीर्ष पायदान पर हैं। इसलिए, मटेरियल ट्रांसपोर्टेशन व्यवसाय लाभप्रदता में ड्राइविंग के लिए महिंद्रा के ट्रकों को शामिल करने की ओर झुक रहे हैं।

इसके अलावा, ब्रांड के पास जो टिपर ट्रक पोर्टफोलियो है, उसमें वास्तव में कुशल और शक्तिशाली वाहन शामिल हैं, जो सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास प्रदर्शन, माइलेज और गार्डेबिलिटी प्रदान करते हैं- कारक जो सामग्री परिवहन कंपनियां लाभप्रदता बढ़ाने के लिए एक टिपर ट्रक में देखती हैं। कुल मिलाकर, यह कहना सुरक्षित है कि महिंद्रा की पेशकश पर वाहन सबसे अच्छे हैं।

आश्वस्त नहीं? खैर, महिंद्रा ब्लेज़ो एक्स 35 टिपर ट्रक पर एक नज़र डालें। यह ट्रक एक उन्नत 7.2 लीटर उच्च टोक़, मल्टीमोड स्विच के साथ कम आर/मिनट इंजन, चालक सूचना प्रणाली, अगली-जेन सुविधाओं और बेहतर उत्पादकता के लिए बेहतर केबिन स्थान प्रदान करता है। महान विशेषताएं हैं ना दोस्तों? इसलिए, यदि आप एक फ्लीट ओनर, ऑपरेटर या लॉजिस्टिक्स हैं और एक उन्नत बीएस6 टिपर की तलाश कर रहे हैं, तो ब्लेज़ो एक्स 35 को अपनी सूची में जोड़ना एक बुरा विचार नहीं है।

यदि आप इस विशेष टिपर ट्रक के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो यहां आपके लिए बनाए गए महिंद्रा ब्लेज़ो एक्स 35 टिपर का पूरा विवरण दिया गया है ।

ALSO READ-महिंद्रा ई अल्फा कार्गो का पूरा विवरण देखें

इंजन और गियरबॉक्स
महिंद्रा का ब्लेज़ो एक्स 35 टिपर ट्रक एक उन्नत बीएस 6 इंजन से लैस है जिसमें 2200 rpm पर अधिकतम 206 किलोवाट की शक्ति और लगभग 1200 - 1700 rpm पर 1050nm का पीक टॉर्क देने की क्षमता है।

महिंद्रा Blazo X 35 टिपर ट्रक

यह शक्तिशाली इंजन एक चालाक और कुशल ईटन 9 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है, हालांकि एक 6-स्पीड गियरबॉक्स भी एक विकल्प के रूप में पेश किया जाता है। बेहतर संचालन क्षमता के लिए इंजन और ट्रांसमिशन एक दूसरे से 395 मिमी डायफ्राम टाइप सिंगल प्लेट ड्राई टाइप क्लच सेटअप द्वारा जुड़े हुए हैं।

ALSO READ-महिंद्रा ट्रेओ वेरिएंट का पूरा विवरण-कीमत,सुविधाएं

ब्रेक और निलंबन:
ब्लेज़ो एक्स 35 टिपर ट्रक एक हेवी-ड्यूटी फुल एयर एस कैम डुअल सर्किट एबीएस ब्रेकिंग सेटअप के साथ 10 बार सिस्टम के साथ अधिकतम ब्रेकिंग प्रदर्शन और आपात स्थिति में भी रोकने की शक्ति के साथ आता है। निलंबन के संदर्भ में, ट्रक को फ्रंट एंड में शॉक एब्जॉर्बर्स के साथ पैराबोलिक लीफ स्प्रिंग मिलता है जबकि पिछले हिस्से में इनवर्टेड लीफ बोगी सस्पेंशन सेटअप होता है।

ALSO READ-भारत में 5 महिंद्रा 6-व्हीलर ट्रक मॉडल-देखे

वजन और आयाम:
ब्लेज़ो एक्स 35 कारखाने से बाहर आता है, जिसका सकल वाहन वजन 35000 किलोग्राम है, दो व्हीलबेस विकल्प: 5330mm/ 5380 mm, 260 लीटर की एक ईंधन टैंक क्षमता, 50 लीटर की एक एडब्लू टैंक क्षमता, एक चेसिस क्रॉस सेक्शन (mm) ) आकार 285 X 70 X 8.5, न्यूनतम। 250mm का ग्राउंड क्लीयरेंस, और टायर का आकार 11 X 20 16PR, 11R20 16PR है।

महिंद्रा Blazo X 35 टिपर ट्रक

मूल्य
महिंद्रा ब्लेज़ो एक्स 35 टिपर ट्रक 49.88 लाख रुपये से लेकर रु. 52.00 लाख कीमत टैग के साथ शोरूम के फर्श पर लुढ़क जाता है। ट्रक रेत, कोयला, निर्माण सामग्री और सड़क निर्माण जैसे अनुप्रयोगों के लिए सबसे उपयुक्त है।

ALSO READ-टाटा ऐस गोल्ड डीजल प्लस और टाटा इंट्रा वी10 स्पेक की तुलना

इस प्रकार, ये भारत में Mahindra Blazo X 35 टिपर ट्रक के नवीनतम और पूर्ण विवरण हैं।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे 91Trucks WhatsApp Group से जुड़ें । साथ ही, ट्रकों और बसों की दुनिया से नवीनतम वीडियो सामग्री के लिए कृपया हमारे यूट्यूब चैनल की सदस्यता लें । मोटर वाहन की दुनिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप हमसे फेसबुक , इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं !

Latest Truck News

    View all Truck News