भारत बेंज 1923C टिपर ट्रक की पूरी जानकारी,मूल्य, विशेषताएं

Update On: Mon Nov 28 2022 by Vivek Yadav
भारत बेंज 1923C टिपर ट्रक की पूरी जानकारी,मूल्य, विशेषताएं

भारत बेंज 1923C टिपर ट्रक की पूरी जानकारी,मूल्य, विशेषताएं

यहां भारत में भारतबेंज़ 1923सी टिपर ट्रक का पूरा विवरण दिया गया है जो दूसरों के मुकाबले बेजोड़ प्रदर्शन के साथ मुनाफे को दोगुना करता है।

  • BharatBenz 1923C एक शक्तिशाली OM 926 इंजन से सुसज्जित है।
  • टिपर ट्रक GVW रेटेड 18500 किलोग्राम और 3600 मिमी के व्हीलबेस के साथ आता है ।
  • ट्रक में 215 लीटर की अधिकतम उपलब्ध ईंधन टैंक क्षमता है।
    एक वाहन का प्रदर्शन लाभप्रदता के साथ निकटता से जुड़ा हुआ है। उदाहरण के लिए। यदि हम निर्माण सामग्री संचलन व्यवसाय में एक ट्रक की परिचालन क्षमता को लेते हैं, तो यह उसी सामग्री परिवहन कंपनी के मुनाफे को बढ़ाने का मुख्य कारक बन जाता है। इसलिए, यह साबित होता है कि वाहनों का प्रदर्शन मुनाफे को बढ़ाने के लिए एक खिड़की खोलता है।

यह मुख्य कारक सीवी निर्माताओं का आधार है जो ट्रकों का निर्माण करते हैं। वे भारत में फ्लीट संचालकों, मालिकों और परिवहन-आधारित लॉजिस्टिक्स की मदद के लिए बिना डाउनटाइम के सबसे कठिन परिस्थितियों में सबसे कठिन परिस्थितियों में काम करने की विश्वसनीयता के साथ बेहतर प्रदर्शन-उन्मुख ट्रकों की पेशकश करते हैं।

ऐसा ही एक ट्रक निर्माता और इसका टिपर ट्रक- BharatBenz और इसका 1923C ट्रक, बेजोड़ प्रदर्शन देकर फ्लीट मालिकों, ऑपरेटरों और उनकी कंपनियों के मुनाफे में वृद्धि की पेशकश कर रहा है। BharatBenz 1923C , हालांकि एक शालीन आकार का टिप्पर ट्रक, किसी भी अन्य ब्रांड के विपरीत, प्रदर्शन की पेशकश करता रहा है।

आज, हम BharatBenz 1923C के पूर्ण विवरण की जाँच करेंगे जो उसी कारक के साथ बनाया गया है जिसकी हमने पहले चर्चा की थी, जो लाभ को बढ़ाता है। यह ट्रक एक ऐसे वाहन का सच्चा उदाहरण है जो मुनाफे को दोगुना करता है, इसलिए लोगों पर पढ़ें:

ALSO READ- टाटा सिग्ना 2823.के ड्रिल रिग का पूरा विवरण- मूल्य विशेषताएं

इंजन और गियरबॉक्स:
सबसे पहले, आइए इस ट्रक के दिल में एक नज़र डालें। BharatBenz 1923C एक शक्तिशाली OM 926 इंजन से लैस है, जिसमें ठीक 2200 आरपीएम पर 180 kW और लगभग 1200 - 1600 आरपीएम पर 850 Nm का पीक टॉर्क देने की क्षमता है। यह परफॉर्मेंस -ओरिएंटेड इंजन एक स्लीक, स्मूथ और बेहतर G85, 6F+1R, मैकेनिकल, सिंक्रोमेश गियरबॉक्स से जुड़ा है।

ब्रेक और निलंबन:
अगला, आइए इसके ब्रेकिंग सिस्टम और निलंबन घटकों को देखें। 1923C में न्यूमैटिक फुट ऑपरेटेड, ड्युअल लाइन इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम लगा है जो अधिकतम स्टॉपिंग पावर के लिए ABS से जुड़ा है। जहां तक ​​सस्पेंशन की बात है तो यह फ्रंट एंड में 2 हाइड्रॉलिक शॉक एब्जॉर्बर के साथ पैराबोलिक टाइप लीफ स्प्रिंग के साथ रोल करता है, जबकि रियर में सेमी-एलिप्टिकल लीफ स्प्रिंग है।

वजन और आयाम:
टिपर ट्रक GVW रेटेड 18500 किलोग्राम, 3600 मिमी का व्हीलबेस, लोडिंग स्पैन (फीट) / लोडबॉडी cpc (Cu.m) रेटेड 10.5 Cu.m, कुल लंबाई, चौड़ाई और ऊंचाई रेटेड 6185mm, 2490mm के साथ आता है। , और 2960mm क्रमशः। ट्रक की अधिकतम उपलब्ध ईंधन टैंक क्षमता 215 लीटर और न्यूनतम ग्राउंड क्लीयरेंस 265mm है।

मूल्य निर्धारण:
BharatBenz 1923C टिपर रुपये के मूल्य टैग के साथ शोरूम के फर्श पर लुढ़क जाता है। 30.87 लाख (एक्स-शोरूम)।

ALSO READ- महिंद्रा अल्फा प्लस बनाम पियाजियो ऐप एक्स्ट्रा एलडीएक्स स्पेक तुलना

इस प्रकार, ये भारत में BharatBenz 1923C टिपर का नवीनतम और पूर्ण विवरण हैं।

इस तरह के और आर्टिकल्स और खबरों के लिए हमारे 91Trucks WhatsApp Group से जुड़ें । साथ ही, ट्रकों और बसों की दुनिया से नवीनतम वीडियो सामग्री के लिए कृपया हमारे यूट्यूब चैनल की सदस्यता लें । मोटर वाहन की दुनिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप हमसे फेसबुक , इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं !

Latest Truck News

    View all Truck News