भारत बेंज 4023TT का मूल्य सहित अन्य विवरण

Update On: Fri Mar 03 2023 by Vivek Yadav
भारत बेंज 4023TT का मूल्य सहित अन्य विवरण

भारत बेंज 4023TT का मूल्य सहित अन्य विवरण

यहा पर भारत बेंज 4023TT का मूल्य सुविधाएं सहित पूरा विवरण दिया गया है जो आपको अपने कार्यों में सामिल करने के लिए मजबूर कर सकता है।

  • Bharat Benz 4023TT एक कुशल और शक्तिशाली डीजल इंजन से लैस है।
  • Benz 4023TT 33747 किलोग्राम (जीवीडब्ल्यू) के सकल वाहन वजन पर कंपनी से बाहर आता है।
  • फीचर्स की बात करें तो 2 हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर एंटी-रोल बार के साथ पैराबोलिक टाइप लीफ स्प्रिंग, पॉवर स्टियरिंग, पार्किंग ब्रेक,डे केबिन और केबिन के साथ चेसिस जोड़ा गया है।

भारत बेंज एक प्रसिद्ध वाणिज्य वाहन निर्माता है जो बेहतर और कुशल ट्रकों को पेश करता है देशभर में यह एक अलग पहचान बना लिया है निर्माता लगातार नई-नई तकनीकी के साथ अलग-अलग मॉडल के ट्रकों को पेश करते हैं जो बेड़े के मालिकों को खूब पसंद आते हैं।

Bharat Benz अपनी कुशलता और बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाना जाता है चाहे वह मीडियम वर्ग के वाहन की बात हो या हेवी ड्यूटी वाले वाहन की बात हो यह लगातार नई नई तकनीकी और बेहतरीन तरह से डिजाइन कर वाहनों को पेश कर रहा है जिसे देखते ही मालिक इसे अपने कार्य में शामिल करने के लिए मजबूर हो जाते हैं, भारत बेंज निर्माता लगातार कोशिश कर रहे हैं कि वाहन जब कंपनी से बाहर निकले तो वह अपनी बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाना जाए और अपने बेहतरीन प्रदर्शन से मालिको को खुश कर सके।

ऐसे में भारत बेंज वाहन निर्माता ने उदाहरण के तौर पर भारत बेंज 4023TT को पेश किया है जो अपनी बेहतरीन प्रदर्शन और विश्वसनीयता से मालिकों को खूब पसंद आ रही है और उनके कार्यों में लाभ दिलाने के लिए तैयार है ऐसे में अगर आप 4023TT को अपने कार्य में शामिल करना चाहते हैं तो नीचे इसके बारे में अधिक जानकारी दी गई है जो आपको जानना चाहिए। पढ़े;

also read- टाटा विंगर टूरिस्ट स्टाफ 15.S का मूल्य सहित पूरा विवरण

गियरबॉक्स और इंजन

Benz 4023TT एक कुशल और शक्तिशाली डीजल OM926 इंजन से लैस है जिसकी कैपेसिटी 7200 cc हैं जो 850nm पर 241 hp पीक टार्क उत्पन करता है, रही बात इसके गियरबॉक्स की तो इसमें 9 गियरबॉक्स के साथ 395mm सिंगल ड्राई प्लेट हाइड्रोलिक कंट्रोल से जोड़ा गया है।

Bharat Benz 4023TT Truck
Bharat Benz 4023TT

ब्रेक और सस्पेंशन

भारत बेंज का Benz 4023TT एक कुशल और बेहतरीन ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए नीमेटिक फुट ऑपरेटेड ड्यूल लाइन ब्रेक्स से जोड़ा गया है, रही बात इसके सस्पेंशन की तो इसके फोर्ट में पैराबोलिक टाइप लीफ स्प्रिंग के साथ 2 हाइड्रोलिक शॉक अब्जर्बर्स एंटी रोल बार तो वही रियर में सेमी एलिप्टिकल लीफ स्प्रिंग के साथ 6400 mm टर्निंग रैडियस के साथ आता है। वही डे केबिन और चेचिस को केबिन के साथ जोड़ा गया है।

also read- टाटा ऐस गोल्ड डीजल प्लस और टाटा इंट्रा वी10 स्पेक की तुलना

वजन और आयाम

भारत बेंज का Benz 4023TT 33747 किग्रा सकल वाहन वजन और 3300mm व्हीलबेस के साथ 5780mm लंबाई, 2960mm ऊंचाई व 237 mm ग्राउंड क्लियरेंस पर 455 L ईंधन टैंक क्षमता के साथ आता है, वही फ्रंट और रियर टायर का आकार 10.00 आर और 14 टायरो के साथ कंपनी से बाहर आता है।

also read- टाटा मैजिक एक्सप्रेस एम्बुलेंस का पूरा विवरण

कीमत और सुविधाएं

Bharat Benz 4023TT 29.11 लाख रुपए की कीमत पर उपलब्ध है जबकि कीमत में शोरूम के अनुसार परिवर्तन होता रहता है,रही बात सुविधाओं की तो वाहन चालक की सुविधा के लिए पावर स्टीयरिंग और ड्राइवर को सीट की ऊंचाई को अर्जेटमेंट भी दिया गया है वही सुरक्षा के लिए पार्किंग ब्रेक भी जोड़ा गया है।

Latest Truck News

    View all Truck News