अशोक लेलैंड ईकॉमेट 1415 स्टार टिपर ट्रक का मूल्य सहित अन्य जानकारी

Update On: Sat Mar 25 2023 by Vivek Yadav
अशोक लेलैंड ईकॉमेट 1415 स्टार टिपर ट्रक का मूल्य सहित अन्य जानकारी

अशोक लेलैंड ईकॉमेट 1415 स्टार टिपर ट्रक का मूल्य सहित अन्य जानकारी

यहां पर अशोक लेलैंड ईकॉमेट 1415 स्टार टिपर ट्रक के बारे में अधिक जानकारी दी गई है जो अपने बेहतर प्रदर्शन के लिए तैयार हैं।

Ashok Leyland Ecomet 1415 Star Tipper बेहतर प्रदर्शन के लिए एक कुशल और शक्तिशाली डीजल इंजन से लैस हैं।

Leyland Ecomet 1415 Star Tipper 12700 जीवीडब्ल्यू के साथ जोड़ा गया है।

आराम और सुविधा के लिहाज से लेलैंड ईकॉमेट 1415 स्टार टिपर पवार स्टीयरिंग, पार्किंग ब्रेक, फ्रंट एक्सल और रियर एक्सल को हैवी ड्यूटी के साथ कंपनी से बाहर आता है।

भारत में अशोक लीलैंड बड़े कार्यों से लेकर छोटे कार्यों के लिए चुना जाता है जो वाहन जगत में एक से बढ़कर एक कुशल प्रदर्शन वाले वाहनों को पेश करता है, वाहन निर्माता लगातार कोशिश कर रहे है वाहन जगत में नई तकनीक से लैस वाहनों को उतारा जाए जो काम लागत में अपने मालिको को ज्यादा लाभ दिला सके।

हालांकि, टिपर फ्लीट का प्रदर्शन देश में सामग्री परिवहन रसद के विकास को तय करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है क्योंकि टिपर का एक बेड़ा जो इष्टतम परिचालन प्रदर्शन और विश्वसनीयता प्रदान नहीं करता है, ऐसी परिवहन कंपनियों के लिए संभावित आपदा का मतलब हो सकता है डाउनटाइम अधिक है।

अशोक लेलैंड की बात करें तो यह एक नाम नहीं बल्कि ब्रांड बन चुका है जो वाहन जगत में अपने आप को लगातार आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा है, इसके साथ साथ वहान निर्माता नई नई तकनीकी के साथ टिपर ट्रकों को तैयार कर रहे हैं जो देखते मालिकों को पसंद आ जाए इस वहान से मिट्टी का काम और खनिज पदार्थ की ढुलाई और सड़क निर्माण कार्य के लिए चुना जाता है।

अशोक लेलैंड टिपर का यह मॉडल उदाहरण लेलैंड ईकॉमेट 1415 स्टार टिपर तैयार है जहां तक रही बात ​​वाहन की विश्वसनीय की तो यह अपने बेहतर प्रदर्शन और कुशल पवारट्रेन के लिए जाना जाता है। जो यह बेड़े के मालिको के लिए चुनने में आसानी होगी वाहन निर्माता लगातार बेहतर अनुभव और उच्च गुणवत्ता के लिए तैयार किया है।

खैर यहां पर अशोक लीलैंड वाणिज्य वहान निर्माता ने उदाहरण के लिए भारत में अशोक लेलैंड ईकॉमेट 1415 स्टार टिपर मॉडल को पेश किया है जिसके बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां विवरण दिया गया है। पढ़ें:

ALSO READ- टाटा सिग्ना 2823.K/.TK 6S ट्रक के बारे में अधिक जानकारी

इंजन और गियरबॉक्स:

अशोक लेलैंड मोटर्स का ईकॉमेट 1415 स्टार टिपर बेहतर प्रदर्शन के लिए H4 iGen6 तकनीक के साथ 4 सिलेंडर से जोड़ा गया है जो वाहन को आसानी से सड़को पर दौड़ता है, वही 450एनएम पर 150 एचपी पिक टार्क उत्पन में सक्षम होता है यह एक डीजल वैरिएंट ट्रक। रही बात गियरबॉक्स की तो 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ साथ 330 एमएम डाया - सिंगल प्लेट, क्लच बूस्टर के साथ ड्राई टाइप क्लच से जोड़ा गया है।

ईकॉमेट 1415 स्टार टिपर

ब्रेक और निलंबन:

ईकॉमेट 1415 स्टार टिपर बेहतर ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए एयर ब्रेक से जोड़ा गया है जो वाहन चालक को मौके पर वाहन को खड़ा करने में मदद करता है, रही बात निलंबन की तो सामने अत्यधिक टिकाऊ और रियर में अर्ध-अण्डाकार बहुपत्ती के साथ 10600 मिमी टर्निग रिड्यूस और केनिब के साथ चेचिस को जोड़ा गया है।

ALSO READ- टाटा 407 गोल्ड 29WB ट्रक का पूरा विवरण

वजन और आयाम:

ईकॉमेट 1415 स्टार टिपर 12700 जीवीडब्ल्यू के साथ जोड़ा गया है। जो वाहन को मजबूती प्रदान करता हैं इसके अलावा 5092 मिमी लंबाई, 2700 मिमी ऊंचाई और 232 मिमी ग्राउंड क्लियरेंस के साथ साथ 185 लीटर ईंधन टैंक क्षमता के साथ कम्पनी से बाहर आता है।

ALSO READ- अशोक लीलैंड दोस्त स्ट्रॉन्ग ट्रक का विवरण

कीमत और टायर:

अशोक लेलैंड ईकॉमेट 1415 स्टार टिपर 21.75 लाख रुपए की कीमत पर उपलब्ध है जबकि कीमत शोरूम के अनुसार बदलती रहती हैं, रही बात टायर की तो फ्रंट और रियर में 9R20 x16 के साथ 6 टायरो की संख्या से जोड़ा गया है।

Latest Truck News

    View all Truck News