Ashok Leyland MiTR Staff Bus: कीमत / प्राइस फिचर्स और माइलेज के बारे में.

Update On: Tue Apr 25 2023 by Vivek Yadav
Ashok Leyland MiTR Staff Bus: कीमत / प्राइस फिचर्स और माइलेज के बारे में.

Ashok Leyland MiTR Staff Bus: कीमत / प्राइस फिचर्स और माइलेज के बारे में.

  • अशोक लेलैंड MiTR स्टाफ बस एक उन्नत और सिद्ध ZD 30 इंजन द्वारा संचालित होती है।
  • MiTR स्टाफ बस 7200 किलोग्राम के सकल वाहन भार (GVW) के साथ जोड़ा गया हैं।
  • एमआईटीआर स्टाफ बस 4270 मिमी के व्हीलबेस के साथ बाहर आता है।

अशोक लेलैंड MiTR स्टाफ बस के बारे में.

अशोक लेलैंड मोटर्स का भारत में एक बड़ा बाजार है जो अपने बेहतर प्रदर्शन के लिए जाना जाता हैं वैसे मार्केट में एक से बढ़कर एक कुशल और शक्तिशाली वहान मौजूद है, लेकिन लोगो की पहली पसंद जो है अशोक लेलैंड ही है,अब इसी बीच सड़क पर चलने के अशोक लेलैंड मोटर्स ने अपना एक सेगमेंट MiTR स्टाफ बस उतारा है जिसे आप 91trucks पर जाकर ऑफर के साथ देख सकते है।

यह भी पढ़े : TATA Intra V30: कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

अशोक लेलैंड MiTR स्टाफ बस इंजन:

अशोक लेलैंड की बस एक उन्नत और सिद्ध ZD 30 इंजन द्वारा संचालित होती है जिसमें अत्यधिक कुशल 2.2 बॉश सीआरआई कॉमन रेल सिस्टम और उन्नत डायरेक्ट इंजेक्शन होता है, जो 10% अधिक माइलेज का अनुपालन करता है। यह BS6 कंप्लेंट ZD30 DDTi CRDi इंजन 2750 आरपीएम पर 103 kW (140hp) की पावर और लगभग 1350 - 2750 आरपीएम पर 360 Nm का टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Ashok Leyland MiTR Staff Bus

बेहतर ईंधन दक्षता और टॉर्क आउटपुट के लिए इंजन को फुल सिंक्रोनाइज़्ड 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से भी जोड़ा गया है, जबकि इंजन और गियरबॉक्स एक दूसरे से 310 मिमी व्यास वाली सिंगल ड्राई प्लेट, डायाफ्राम-पुश टाइप, हाइड्रोलिक एक्टीवेटेड क्लच सेटअप से जुड़े हुए हैं। चलाने की क्षमता।

यह भी पढ़े : Tata Intra V50- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

ब्रेक और निलंबन:

अशोक लेलैंड की बस अधिकतम स्टॉपेज क्षमता, कुशल ब्रेकिंग प्रदर्शन और न्यूनतम ब्रेक घटक पहनने और रखरखाव के लिए भारी-शुल्क वाले वैक्यूम-असिस्टेड हाइड्रोलिक ब्रेकिंग सिस्टम से सुसज्जित है। निलंबन के संदर्भ में, बस दोनों सिरों पर डबल एक्टिंग शॉक अवशोषक के साथ पैराबोलिक, ओवरलंग सस्पेंशन से सुसज्जित है।

Ashok Leyland MiTR Staff Bus

वजन और आयाम:

MiTR स्टाफ बस ने 7200 किलोग्राम के सकल वाहन वजन (GVW), 4270 मिमी के व्हीलबेस, 7970 मिमी X 2200 मिमी X 2630 मिमी (नॉन ए/सी) या 7970 मिमी X 2200 मिमी के कुल आयाम के साथ उत्पादन सुविधा शुरू की X 2850 मिमी (A/C) और टायर का आकार 7.5 x 16, 16 PR। इसके अलावा, वाहन 805 मिमी की ऊंचाई वाले यात्री प्लेटफॉर्म और 8.3 मीटर के टर्निंग रेडियस के साथ आता है।

यह भी पढ़े : Ashok Leyland Bada Dost i4: प्राइस, फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

अशोक लीलैंड बस की कीमत :

अशोक लेलैंड की MiTR स्टाफ बस 25.25 लाख रुपये की कीमत के साथ शोरूम के फर्श से उतरती है। जबकि कीमत शोरूम के अनुसार परिवर्तन होती रहती हैं।

Latest Bus News

    View all Bus News