करे हर मंजिल आसान "टाटा योद्धा" जब चले आपके संग

Update On: Mon Apr 22 2024 by Gaurav Sharma
करे हर मंजिल आसान "टाटा योद्धा" जब चले आपके संग

टाटा योद्धा पिकअप उन लोगों के लिए बनाई गई है जो सफलता की राह पर बिना रुके अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करते हैं। टाटा योद्धा अपनी अनूठी विशेषताओं और अत्यधिक ईंधन कुशल इंजन के माध्यम से भारी प्रदर्शन और बढ़ी हुई कमाई शक्ति प्रदान करता है। टाटा योद्धा पिकअप आरामदायक सवारी के लिए विशाल कार्गो लोडिंग क्षेत्र और बेहतर सस्पेंशन प्रदान करता है जो ड्राइवर के लिए थकान को कम करता है और लंबी अधिक यात्राएं सुनिश्चित करता है। टाटा योद्धा हर परिवहन और व्यावसायिक आवश्यकता के अनुरूप 4x2 और 4x4 ड्राइव विकल्पों के साथ सिंगल कैब और क्रू केबिन वेरिएंट में उपलब्ध है। टाटा योद्धा पिकअप कम टीसीओ (स्वामित्व की कुल लागत) और प्रत्येक यात्रा में अधिकतम लाभ का वादा करता है। टाटा योद्धा पिकअप रेंज को बैठने वालों और सामान के लिए बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के लिए बनाया गया है। इसमें एक कोलैप्सेबल स्टीयरिंग व्हील है जो सामने से टक्कर की स्थिति में अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित करता है। सामने लगे एंटी-रोल बार और चौड़ा रियर एक्सल ट्रैक स्थिरता बढ़ाता है जिससे यह सड़कों पर सबसे मजबूत और सबसे स्टाइलिश पिकअप में से एक बन जाता है।

नई टाटा योद्धा बीएस6 रेंज के पिकअप कम खर्च अधिक कमाई के वादे पर बनाई गयी है। श्रेणी में सबसे शक्तिशाली और ईंधन-कुशल इंजन और सबसे बड़े कार्गो लोडिंग क्षेत्र द्वारा संचालित, टाटा योद्धा भारतीय सड़कों पर सबसे मजबूत और सबसे स्टाइलिश पिकअप रेंज में से एक है।

टाटा योद्धा 4x2 और 4x4 ड्राइव विकल्पों के साथ सिंगल कैब और क्रू केबिन दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है और 1200 किलोग्राम और 1700 किलोग्राम के विभिन्न पेलोड विकल्पों के साथ योद्धा पिकअप रेंज को कई अनुप्रयोगों में सहजता से फिट करने के लिए बनाया गया है। साथ ही, इसका केबिन चेसिस वैरिएंट अनुकूलित बॉडी विकल्पों का लचीलापन प्रदान करता है।

टाटा योद्धा पिकअप बीएस 6 रेंज आपकी प्रगति में अंतिम भागीदार है जो कम टीसीओ (स्वामित्व की कुल लागत) और अधिकतम मुनाफे के वादे के साथ आपके व्यवसाय को आगे बढ़ाती है।

Tata Yodha

दमदार इंजन के साथ ज्यादा बचत

पिकअप की टाटा योद्धा रेंज हमेशा से विश्वसनीय टाटा मोटर्स 2.2L VARICOR इंटरकूल्ड टर्बोचार्ज्ड BS6 DI इंजन से संचालित है, जो श्रेणी में सर्वोत्तम शक्ति और ईंधन-दक्षता प्रदान करता है।
यह हेवी-ड्यूटी इंजन 3750 आर/मिनट पर 74.8 किलोवाट (100 एचपी) की शक्ति और 1000 - 2500 आर/मिनट के फ्लैट कर्व चौड़े बैंड पर 250 एनएम के उच्च टॉर्क के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह कम गियर शिफ्ट और भरी हुई स्थिति में बेहतर पिकअप को सक्षम बनाता है। इसके अतिरिक्त, कम एनवीएच (शोर - कंपन - कठोरता) एक सहज और आरामदायक ड्राइविंग अनुभव का वादा करता है।

प्रदर्शन और मजबूती

मजबूत टाटा योद्धा पिकअप के साथ कहीं भी जाएं जो मजबूत और विश्वसनीय ड्राइवलाइन एग्रीगेट्स के साथ आता है: मजबूत सस्पेंशन चौड़ा रियर एक्सल सामने डिस्क ब्रेक और 4 मिमी मोटा रोल्ड चेसिस फ्रेम जो कठिन इलाकों में सभी भार का सामना करने के लिए पर्याप्त मजबूत है।

बड़े, 16 इंच के टायर और एक विश्वसनीय गियर बॉक्स के साथ यह 40% तक की ग्रेडेबिलिटी प्रदान करता है। 260 मिमी का क्लच व्यास सुचारू गियर-शिफ्टिंग और बेहतर क्लच जीवन को सक्षम बनाता है। इसके अलावा इसका अनुकूलित गियर अनुपात और रियर डिफरेंशियल एक्सल गियर अनुपात उच्च खींचने-शक्ति और माइलेज सुनिश्चित करता है। साथ ही, 210 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस आपको सबसे कठिन सड़क स्थितियों पर कोई भी भार उठाने की अनुमति देता है।

आमदनी में ज्यादा

टाटा योद्धा पिकअप के साथ अपने लाभ को अधिकतम करें जो 47.9 वर्ग फुट के सबसे बड़े कार्गो डेक आंतरिक लोडिंग क्षेत्र के साथ-साथ 1200 किलोग्राम और 1700 किलोग्राम के पेलोड विकल्पों के साथ आता है। इसकी CED-पेंटेड उच्च शक्ति वाली स्टील बॉडी अधिकतम स्थायित्व प्रदान करती है। साथ ही, अपने विशाल 16 इंच के टायरों के साथ, यह किसी भी इलाके में सारा भार आसानी से उठा लेता है। टाटा योद्धा को सभी ग्रेड, लोड और सड़क स्थितियों पर प्रदर्शन करने के लिए मजबूत बनाया गया है, ताकि आपकी कमाई अधिकतम हो।

सुरक्षा हर पल

टाटा योद्धा पिकअप रेंज को यात्रियों और सामान ले जाने के लिए बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के लिए बनाया गया है। यह क्रम्पल ज़ोन के साथ एक बड़े बोनट और एक खुलने योग्य स्टीयरिंग व्हील के साथ आता है जो सामने से टक्कर की स्थिति में अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित करता है। सामने लगे एंटी-रोल बार और चौड़ा रियर एक्सल ट्रैक सड़क और ऑफ-रोड स्थितियों में स्थिरता जोड़ता है। और इसके फ्रंट में ट्विन-पॉट डिस्क ब्रेक किसी भी लोड के साथ किसी भी सड़क की स्थिति में बेहतर ब्रेकिंग सुनिश्चित करते हैं।

Tata Yodha

बचत में आगे

टाटा योद्धा पिकअप रेंज को श्रेणी में सबसे कम रखरखाव लागत के लिए डिज़ाइन किया गया है। ऐसी ड्राइवलाइन के साथ जिसे न्यूनतम रखरखाव की आवश्यकता होती है, यह अधिकतम बचत और उच्च अपटाइम प्रदान करती है।
20,000 किलोमीटर के इंजन ऑयल परिवर्तन अंतराल, 80,000 किलोमीटर के गियर बॉक्स और रियर डिफरेंशियल ऑयल अंतराल, एक एलएफएल (जीवन के लिए चिकनाई) प्रोपेलर शाफ्ट, और हब और सस्पेंशन के लिए कोई ग्रीसिंग-आवश्यक सुविधा का मतलब शून्य रखरखाव और भारी बचत है। आपके लिए। इसके अतिरिक्त, हमारा 90-मिनट/120-मिनट एक्सप्रेस सेवा का वादा, एक विशेष के साथ टाटा योद्धा प्राथमिकता सेवा हेल्पलाइन नंबर 1800 209 7979 आपको जल्द से जल्द सड़क पर वापस आने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

श्रेणी में सबसे अधिक ईंधन-कुशल इंजनों में से एक के रूप में, यह रेंज एक स्मार्ट इको-मोड स्विच के साथ आती है जो आपको खाली यात्राओं के दौरान ईंधन बचाने में मदद करती है, और एक गियर-शिफ्ट सलाहकार जो अधिकतम माइलेज सुनिश्चित करते हुए ड्राइवर को सचेत करता है। यह सब और बहुत कुछ, ताकि आप हर यात्रा के साथ अधिक बचत करें।

आराम में जयादा

टाटा योद्धा पिकअप रेंज को आपकी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सहजता से डिजाइन किया गया है। इसके एयरोडायनामिक डिजाइन एसयूवी-प्रकार के लंबे रुख से लेकर मस्कुलर केबिन डिजाइन और साइड दरवाजों पर ट्रेंडी डेकल्स तक, यह सड़क पर अपनी प्रभावशाली उपस्थिति महसूस कराता है।

इसके साथ ही, टिल्टेबल और कोलैप्सिबल पावर स्टीयरिंग, हेडरेस्ट के साथ आरामदायक बकेट सीटें, केबिन वेंटिलेशन सुनिश्चित करने वाली रियर स्लाइडिंग विंडो यूटिलिटी स्पेस के साथ एक स्टाइलिश डैशबोर्ड इनबिल्ट फास्ट मोबाइल चार्जर बॉटल होल्डर न्यूज पेपर पॉकेट लॉक करने योग्य जैसी प्रभावशाली सुविधाओं का एक समूह जोड़ें। बेहतर दृश्यता के लिए ग्लोव बॉक्स, चौड़ा ओआरवीएम और रिवर्स करते समय ग्राहक की सहायता के लिए एक रिवर्स पार्किंग असिस्टेंस सिस्टम (आरएसपीएस) टाटा योद्धा रेंज के पिकअप उन सुविधाओं से भरपूर हैं जो अधिकतम आराम और सुविधा प्रदान करते हैं।

टाटा योद्धा पिकअप रेंज केबिन चेसिस विकल्प से लेकर बिल्ट एप्लीकेशन में भी उपलब्ध है जिसे आपके स्वाद और जरूरतों के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है।

Latest Truck News

    View all Truck News