दे अपने जीवन को नयी रफ़्तार "टाटा मैजिक एक्सप्रेस" के साथ

Update On: Fri Apr 05 2024 by Gaurav Sharma
दे अपने जीवन को नयी रफ़्तार "टाटा मैजिक एक्सप्रेस" के साथ

टाटा मैजिक एक्सप्रेस भारत के शहरों, कस्बों और गांवों में पसंदीदा यात्री वाहक बनने में सफल रही है। बिल्कुल नई टाटा मैजिक एक्सप्रेस की शुरुआत के साथ, टाटा मोटर्स भारत में अंतिम मील सार्वजनिक यात्री परिवहन में क्रांति लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

टाटा मैजिक के मजबूत आधार पर निर्मित, मैजिक एक्सप्रेस माइलेज, गति और आराम का संयोजन है, जो मैजिक ब्रांड को एक कदम आगे ले जाता है और आपके लिए बढ़ी हुई कमाई का स्रोत प्रदान करता है।

मैजिक एक्सप्रेस नई मूल्य वर्धित सुविधाओं की एक पूरी श्रृंखला के साथ आता है जो ड्राइवर दक्षता में वृद्धि करके आपके व्यवसाय के मुनाफे को बढ़ावा देगा - जिसमें ईंधन-बचत ईसीओ स्विच, यूएसबी चार्जर, गियर शिफ्ट सलाहकार, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बेहतर ड्राइवर एर्गोनॉमिक्स, रियर पार्क असिस्ट और ट्यूबलेस टायर शामिल हैं।

टाटा मैजिक एक्सप्रेस पेट्रोल

टाटा मैजिक एक्सप्रेस पेट्रोल

पेश है ऑल-न्यू मैजिक एक्सप्रेस पेट्रोल 10 सीटर - अंतिम मील सार्वजनिक परिवहन क्षेत्र में भारत के सबसे किफायती डीजल वाणिज्यिक वाहनों में से एक। यह आपके व्यवसाय के लिए अत्यधिक लाभदायक वाहन हो सकता है क्योंकि इसका प्रदर्शन उच्च और रखरखाव कम है।

टाटा मैजिक एक्सप्रेस के मजबूत आधार पर निर्मित, इस श्रेणी में एक सिद्ध उत्पाद, मैजिक एक्सप्रेस माइलेज, गति और आराम को जोड़ती है, मैजिक ब्रांड को एक कदम आगे ले जाती है और आपके लिए बढ़ी हुई कमाई का स्रोत प्रदान करती है।

टाटा मैजिक एक्सप्रेस में एक शक्तिशाली 22.1 किलोवाट (30 एचपी) इंजन, बेहतर पिकअप के लिए 55 एनएम का टॉर्क और 20.6 किमी/लीटर पर अधिक माइलेज है। यह प्रदर्शन एससीआर तकनीक के साथ बीएस6 अनुरूप, अत्याधुनिक 694 सीसी बीएस6 इंजन द्वारा संचालित है।

65 किमी प्रति घंटे की सर्वश्रेष्ठ श्रेणी की शीर्ष गति और 11.6% की ग्रेडेबिलिटी के साथ, मैजिक एक्सप्रेस उच्च टर्नअराउंड समय के साथ कठिन इलाकों को आसानी से पार कर जाता है, जिससे यह सफलता के मंत्र की तलाश करने वालों के लिए पसंदीदा वाहन बन जाता है।

मैजिक एक्सप्रेस नए मूल्य वर्धित सुविधाओं की एक पूरी श्रृंखला के साथ आता है जो ड्राइवर दक्षता में वृद्धि करके आपके व्यवसाय के मुनाफे को बढ़ावा देगा। मैजिक एक्सप्रेस में आधुनिक फीचर्स है जैसे की ईंधन-बचत ईसीओ स्विच / यूएसबी चार्जर / गियर शिफ्ट सलाहकार / नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर / बेहतर ड्राइवर एर्गोनॉमिक्स / रियर पार्क असिस्ट ट्यूबलेस टायर शामिल हैं।

कुल मिलाकर, मैजिक एक्सप्रेस कम रखरखाव के साथ उच्च प्रदर्शन और 2 साल/72,000 किलोमीटर** की बेजोड़ वारंटी लाता है - यह आपके व्यवसाय के लिए पर्याप्त व्यावसायिक वृद्धि प्रदान कर सकता है। टाटा मोटर्स सभी मैजिक एक्सप्रेस मालिकों को हर 10,000, 20,000 और 30,000 किलोमीटर पर मुफ्त सेवा प्रदान करता है।

टाटा मैजिक एक्सप्रेस सीएनजी

टाटा मैजिक एक्सप्रेस सीएनजी

मैजिक सीएनजी बारिश में अन्य वाहनों की तरह खराब नहीं होती है। बारिश के दौरान शॉट सर्किट को रोकने के लिए वायरिंग सर्किट में वॉटर प्रूफ कनेक्टर होते हैं। पानी के साथ संपर्क को कम करने के लिए स्पार्क प्लग को महत्वपूर्ण ऊंचाई पर मध्य स्थान पर लगाया जाता है।

टाटा मैजिक सीएनजी विशेषताएं

- आकर्षक डिजाइन : टाटा मैजिक सीएनजी की खासियत है उसका आकर्षक डिज़ाइन।

- स्टाइलिश डैशबोर्ड : टाटा मैजिक सीएनजी का डैशबोर्ड आपको चलते वक़्त एक अलग एहसास देगा।

- आरामदायक यात्री केबिन : आपकी यात्रा को अधिक बेहतर बनाने के लिए टाटा ने मैजिक एक्सप्रेस सीएनजी के लिए एक बेहतरीन केबिन तैयार किया है।

- वाइड-एंगल मिरर : वाइड एंगल मिरर की मदद से होगा आपका सफर और भी सुरक्षित

- मोबाइल चार्जर प्रावधान : मोबाइल चार्जिंग के लिए अलग से सुविधा दी गयी है।

- संगीत प्रणाली प्रावधान : अब आपके सफर को मनोरंजन से भरपूर बनाने के लिए अलग से संगीत प्रणाली को बनाया गया है।

- सुपीरियर हेडलैंप: कठिन रास्तो को आसान बनता है टाटा मैजिक का हेडलैंप जिसकी मदद से आप आराम से अपना वहां चला पाए।

- एक बड़ा 12.5* किलोग्राम सिलेंडर जो प्रतिस्पर्धा द्वारा दी जाने वाली क्षमता से दोगुना है। जिसका अर्थ है, सीएनजी ईंधन स्टेशन की कम यात्राएं और व्यवसाय के लिए अधिक समय।

- बेहतर शक्ति, तेज पिकअप और बेहतर ईंधन दक्षता के लिए 275 एसआई सीएनजी 'अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ' मल्टी पॉइंट गैस इंजेक्शन इंजन।

Latest Truck News

    View all Truck News