Tata Winger Cargo- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

Update On: Sun Apr 30 2023 by Vivek Yadav
Tata Winger Cargo- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

Tata Winger Cargo- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

  • विंगर कार्गो 31500 मिमी व्हील्सेब के साथ जोड़ा गया हैं।
  • आराम और सुरक्षा के लिहाज से पवार स्टीयरिंग, पार्किंग ब्रेक, सामने का धूरा इंडिपेंडेंट और 3 साल / 300,000 KM वारंटी के साथ आता हैं।

टाटा विंगर कार्गो के बारे में.

टाटा मोटर्स का एक विस्तृत श्रृंखला है जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाना जाता हैं यह अपने वाहन को बेहतर सुविधा और सुरक्षा के साथ लैस कर मार्केट में उतारते है, खासकर इसे नई नई तकनीकी से तैयार करते है इसी बीच टाटा मोटर्स ने अपना एक नया सेगमेंट ऐस विंगर कार्गो को लांच किया है जिसे आप 91trucks पर जाकर बुक कर सकते है।

यह भी पढ़े : भारत में टाटा एलपीटी के 5 ट्रक की कीमत/प्राइस और स्पेसिफिकेशन 2023 देखें .

टाटा विंगर कार्गो - इंजन और गियरबॉक्स:

विंगर कार्गो एक मजबूत ट्रक है जिसे Tata Motors ने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए बनाया है । जो 2179 सीसी इंजन क्षमता के साथ टाटा 2.2L इंजन प्रकार से जुड़ा है,जो 4 सिलेंडर के साथ जोड़ा गया है यह 200एनएम पर 100 एचपी पीक टॉर्क उत्पन करने में सक्षम होता है। यह एक डीजल वैरिएंट ट्रक है रही बात गियरबॉक्स की तो इस वाहन को 5 स्पीड गियरबॉक्स और सिंगल प्लेट ड्राई फ्रिक्शन - 215 मिमी व्यास क्लच से जोड़ा गया है ।

Tata Winger Cargo

ब्रेक और सस्पेंस :

वाहन बेहतर ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए डिस्क और हाइड्रोलिक ब्रेक के साथ जोड़ा गया हैं जो वहान को मौके पर ब्रेक लगाने में काफी मदद करता हैं, वही अगर सस्पेंस की बात करे तो इस वाहन के फ्रंट में कॉइल स्प्रिंग के साथ मैकफ़र्सन स्ट्रट और रियर में हाइड्रोलिक टेलिस्कोपिक शॉक एब्जॉर्बर के साथ पैराबोलिक लीफ स्प्रिंग के साथ जोड़ा गया हैं। इसके अलावा केबिन के साथ चेचिस और बॉक्स बॉडी और 6750 मिमी टर्निग रिड्यूस से लैस हैं।

Tata Winger Cargo

यह भी पढ़े : Tata ACE EV- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

वजन और आयाम:

टाटा मोटर्स के विंगर कार्गो 31500 मिमी व्हील्सेब के साथ 3490 सकल वाहन वजन क्षमता से लैस है वही क्षमता की बात करे तो 3240 मिमी लंबाई, 1860 मिमी चौड़ाई, 2460 ऊंचाई और 185 ग्राउंड क्लियरेंस से जोड़ा गया है जहां तक रही बात पेलोड की तो यह 1720 के साथ कंपनी से बाहर आता है। इसके अलावा 1770 Kg कर्ब वजन और 60 लीटर ईंधन टैंक क्षमता से लैस हैं।

Tata Winger Cargo

यह भी पढ़े : Tata Intra V10- कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

कीमत और टायर :

अंत में, बात टाटा विंगर कार्गो कीमत की करे तो या 13.30 लाख रुपए के साथ शोरूम पर उपलब्ध है जबकि कीमत शोरूम के अनुसार परिवर्तन होती रहती हैं। वही अगर टायर की बात करे तो फ्रंट और रियर में 195 आर15 एलटी के साथ 4 टायरो से जोड़ा गया हैं। जबकि टायर रेडियल हैं।

Latest Bus News

    View all Bus News