स्वराज मज़्दा सरताज GS 5252 ट्रक का मूल्य सहित अन्य जानकारी

Update On: Wed Mar 15 2023 by Vivek Yadav
स्वराज मज़्दा सरताज GS 5252 ट्रक का मूल्य सहित अन्य जानकारी

स्वराज मज़्दा सरताज GS 5252 ट्रक का मूल्य सहित अन्य जानकारी

यहां पर स्वराज मज़्दा सरताज GS ट्रक के बारे में अधिक जानकारी दी गई है जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

  • Swaraj Mazda Sartaj GS 5252 एक कुशल और शक्तिशाली डीजल वैरिएंट इंजन से लैस है।
  • मज़्दा सरताज GS ट्रक 5200 किलोग्राम सकल वाहन वजन क्षमता के साथ आता है।
  • आराम और सुरक्षा के लिहाज से मज़्दा सरताज GS ट्रक पॉवर स्टियरिंग, एडजस्टेबल स्टीयरिंग के साथ बाहर आता है जो अपने सेगमेंट में एक अलग पहचान बनाता है।

भारत में स्वराज मज़्दा वाहन बड़े से लेकर छोटे कार्यों के लिए चुना जाता है जो वाहन जगत में एक से बढ़कर एक कुशल प्रदर्शन वाले वाहनों को पेश करता है, वाहन निर्माता लगातार कोशिश कर रहे है वाहन जगत में नई तकनीक से लैस वाहनों को उतारा जाए जो कम लागत में अपने मालिको को ज्यादा लाभ दिला सके।

स्वराज मज़्दा एक कुशल और शक्तिशाली वाणिज्य वाहन निर्माता है जो लगातार नई नई तकनीकी से लैस वाहनों को मालिकों के लिए बाजार में पेश कर रहा है। जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाने जाता है आज महिंद्रा अपने वाहनों को लगातार आगे बढ़ा रहा है जो मालिको को खूब पसंद आता है।

खैर उदाहरण के लिए महिद्रा वाहन निर्माता ने अपने एक हैवी ड्यूटी मॉडल के ट्रक स्वराज मज़्दा सरताज GS 5252 ट्रक को मालिको के लिए तैयार किया है जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

ALSO READ -अशोक लीलैंड बॉस 1115 HB ट्रक के मूल्य सहित पूरा विवरण

इंजन और गियरबॉक्स

स्वराज मज़्दा मोटर्स का स्वराज मज़्दा सरताज GS 5252 ट्रक कुशल और शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए 3455 cc सीसी इंजन क्षमता और कॉमन रेल डायरेक्ट इंजेक्शन डीजल टर्बो - चार्जर के साथ इंटर - कूलर के साथ 4 सिलेंडर की संख्या भी दी गई है जो 2600 आरपीएम पर 315 एनएम पर 100 एच.पी पीक टॉर्क उत्पन करने में सक्षम होता है। यह एक डीजल वैरिएंट ट्रक है, रही बात गियरबॉक्स की तो 5 आगे और 1 उल्टा से जोड़ा गया है इसके साथ साथ सिंगल प्लेट डायाफ्राम क्लच के साथ कंपनी से बाहर आता है।

स्वराज मज़्दा सरताज GS 5252 ट्रक

ब्रेक और निलंबन

सरताज GS ट्रक बेहतर ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए वैक्यूम असिस्टेड हाइड्रोलिक ब्रेक से जोड़ा गया है जो चालक को ब्रेक लगाने में मदद करता है, रही बात निलंबन की तो सामने और रियर में मल्टी-लीफ स्प्रिंग के साथ सेमी-एलिप्टिकल दिया गया है, वही केबिन के साथ चेचिस जोड़ा गया है।

ALSO READ-टाटा 1009g LPT ट्रक के मूल्य से लेकर पूरा विवरण देखें

वजन और आयाम

सरताज GS ट्रक 5200 किलोग्राम सकल वाहन वजन क्षमता 2515 मिमी व्हीलबेस के साथ आता है। इसके डेक की लंबाई 10 फीट मिमी वही 400 मिमी ऊंचाई के साथ साथ 90 लीटर लीटर ईंधन टैंक क्षमता से लैस होकर कंपनी से बाहर आता है।

ALSO READ टाटा 610 SFC TT ट्रक का मूल्य सहित पूरा विवरण-

कीमत और टायर

स्वराज मज़्दा सरताज GS 5252 ट्रक 12.36 लाख रुपए से लेकर 12.38 लाख लाख रुपए तक जाती है लेकिन कीमत शोरूम के अनुसार बदलती रहती है। रही बात टायर की तो फ्रंट और रियर में 7.00-16 और 4 टायरो की संख्या के साथ कंपनी से बाहर आता है।

Latest Truck News

    View all Truck News