महिंद्रा फुरियो 14 ट्रक का मूल्य सहित अन्य जानकारी

Update On: Wed Mar 15 2023 by Vivek Yadav
महिंद्रा फुरियो 14 ट्रक का मूल्य सहित अन्य जानकारी

महिंद्रा फुरियो 14 ट्रक का मूल्य सहित अन्य जानकारी

यहां पर महिंद्रा फुरियो 14 ट्रक के बारे में अधिक जानकारी दी गई है जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

  • Mahindra Feuro 14 एक कुशल और शक्तिशाली डीजल वैरिएंट इंजन से लैस है।
  • फुरियो 14 ट्रक 14050 किलोग्राम सकल वाहन वजन क्षमता के साथ आता है।
  • आराम और सुरक्षा के लिहाज से फुरियो 14 ट्रक पॉवर स्टियरिंग, पार्किंग ब्रेक,फ्रंट एक्सल को फोर्ज्ड एल सेक्शन और रिवर्स एलियट टाइप, रियर एक्सल को हैवी ड्यूटी के साथ कंपनी से बाहर आता है।

भारत में महिंद्रा वाहन बड़े से लेकर छोटे कार्यों के लिए चुना जाता है जो वाहन जगत में एक से बढ़कर एक कुशल प्रदर्शन वाले वाहनों को पेश करता है, वाहन निर्माता लगातार कोशिश कर रहे है वाहन जगत में नई तकनीक से लैस वाहनों को उतारा जाए जो कम लागत में अपने मालिको को ज्यादा लाभ दिला सके।

महिंद्रा एक कुशल और शक्तिशाली वाणिज्य वाहन निर्माता है जो लगातार नई नई तकनीकी से लैस वाहनों को मालिकों के लिए बाजार में पेश कर रहा है। जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाने जाता है आज महिंद्रा अपने वाहनों को लगातार आगे बढ़ा रहा है जो मालिको को खूब पसंद आता है।

खैर उदाहरण के लिए महिद्रा वाहन निर्माता ने अपने एक हैवी ड्यूटी मॉडल के ट्रक महिंद्रा फुरियो 14 ट्रक को मालिको के लिए तैयार किया है जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

also read- अशोक लीलैंड बॉस 1115 HB ट्रक के मूल्य सहित पूरा विवरण

इंजन और गियरबॉक्स

महिंद्रा मोटर्स का महिंद्रा फुरियो 14 ट्रक कुशल और शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए 3500 सीसी इंजन क्षमता और एमडीआई टेक और ईजीआर+एससीआर प्रौद्योगिकी के साथ 4 सिलेंडर की संख्या भी दी गई है जो 525 एनएम पर 138 एच.पी पीक टॉर्क उत्पन करने में सक्षम होता है। यह एक डीजल वैरिएंट ट्रक है एमिशन नॉर्म BS-VI और 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है इसके साथ साथ 374 mm डायमीटर ऑर्गेनिक क्लच के साथ कंपनी से बाहर आता है।

महिंद्रा फुरियो 14 ट्रक

ब्रेक और निलंबन

फुरियो 14 ट्रक बेहतर ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए एयर ब्रेक से जोड़ा गया है जो चालक को ब्रेक लगाने में मदद करता है, रही बात निलंबन की तो सामने और रियर में सेमी एलिप्टिकल दिया गया है, वही केबिन के साथ चेचिस जोड़ा गया है इसके साथ साथ डे केबिन के साथ बाहर आता है।

also read- टाटा 1009g LPT ट्रक के मूल्य से लेकर पूरा विवरण देखें

वजन और आयाम

फुरियो 14 ट्रक 14050 किलोग्राम सकल वाहन वजन क्षमता 11990 जीवीडब्ल्यू के साथ 4500 मिमी व्हीलबेस से लैस आता है। इसके डेक की लंबाई 19 फीट और 20 फीट और 22 फीट और 24 फीट मिमी वही 9200 पेलोड के साथ साथ 190 लीटर ईंधन टैंक क्षमता और 250 मिमी ग्राउंड क्लियरेंस से जोड़ा गया है।

महिंद्रा फुरियो 14 ट्रक

also read -टाटा 610 SFC TT ट्रक का मूल्य सहित पूरा विवरण

कीमत और टायर

महिंद्रा फुरियो 14 ट्रक 22.57 लाख रुपए से शुरू होकर 23.59 लाख रुपए तक जाती है लेकिन कीमत शोरूम के अनुसार बदलती रहती है। रही बात टायर की तो फ्रंट और रियर में 235/75 आर 17.5 और 6 टायरो की संख्या के साथ कंपनी से बाहर आता है।

Latest Truck News

    View all Truck News