महिंद्रा फुरियो 11 ट्रक मॉडल का पूरा विवरण

Update On: Wed Mar 15 2023 by Vivek Yadav
महिंद्रा फुरियो 11 ट्रक मॉडल का पूरा विवरण

महिंद्रा फुरियो 11 ट्रक मॉडल का पूरा विवरण

यहां पर महिंद्रा फुरियो 11 ट्रक मॉडल के बारे में अधिक जानकारी दी गई है जो अपने बेहतर प्रदर्शन के लिए तैयार हैं।

  • Mahindra Feuro 11 ट्रक एक कुशल और शक्तिशाली डीजल वैरिएंट इंजन से लैस है।
  • Feuro 11 ट्रक 11280 किलोग्राम सकल वाहन वजन क्षमता से जोड़ा गया है।
  • आराम और सुविधा के लिहाज से फ्यूरो 11 ट्रक पॉवर स्टियरिंग, पार्किंग ब्रेक, फ्रंट एक्सल को फोर्ज्ड एल सेक्शन और रिवर्स एलियट टाइप, रियर एक्सल को हैवी ड्यूटी के साथ कंपनी से बाहर आता है।

भारत में महिंद्रा वाहन बड़े से लेकर छोटे कार्यों के लिए चुना जाता है जो वाहन जगत में एक से बढ़कर एक कुशल प्रदर्शन वाले वाहनों को पेश करता है, वाहन निर्माता लगातार कोशिश कर रहे है वाहन जगत में नई तकनीक से लैस वाहनों को उतारा जाए जो कम लागत में अपने मालिको को ज्यादा लाभ दिला सके।

महिंद्रा एक कुशल और शक्तिशाली वाणिज्य वाहन निर्माता है जो लगातार नई नई तकनीकी से लैस वाहनों को मालिकों के लिए बाजार में पेश कर रहा है। जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाने जाता है आज महिंद्रा अपने वाहनों को लगातार आगे बढ़ा रहा है जो मालिको को खूब पसंद आता है।

खैर उदाहरण के लिए महिद्रा वाहन निर्माता ने अपने एक हैवी ड्यूटी मॉडल के ट्रक महिंद्रा फुरियो 11 ट्रक को मालिको के लिए तैयार किया है जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

also read -टाटा 610 SFC TT ट्रक का मूल्य सहित पूरा विवरण

इंजन और गियरबॉक्स

महिंद्रा मोटर्स का महिंद्रा फुरियो 11 ट्रक कुशल और शक्तिशाली 3500 सीसी डीजल इंजन और एमडीआई टेक और ईजीआर+एससीआर प्रौद्योगिकी के साथ 4 सिलेंडर से जोड़ा गया है, यह एक डीजल वैरिएंट ट्रक है जो 525 एनएम पर 138 एच.पी पीक टॉर्क उत्पन करने में सक्षम होता है साथ में 6 स्पीड गियरबॉक्स और 363 mm डायमीटर ऑर्गेनिक क्लच के साथ कंपनी से बाहर आता है।

महिंद्रा फुरियो 11 ट्रक

ब्रेक और निलंबन

फुरियो 11 ट्रक बेहतर ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए एयर ब्रेक से जोड़ा गया है जो ड्राइवर को मौके पर ब्रेक लगाने में काफी मदद करता है, रही बात निलंबन की तो सामने और रियर में सेमी एलिप्टिकल के साथ साथ केबिन के साथ चेचिस और डे केबिन दिया गया है।

also read -टाटा 1009g LPT ट्रक के मूल्य से लेकर पूरा विवरण देखें

वजन और आयाम

फुरियो 11 ट्रक 11280 किलोग्राम सकल वाहन वजन क्षमता और 4000 मिमी व्हीलबेस से जोड़ा गया है। 17 फीट और 22 फीट मिमी डेक की लंबाई, 230 मिमी ग्राउंड क्लियरेंस, 160 लीटर ईंधन टैंक क्षमता और 7100 किलोग्राम पेलोड क्षमता के साथ बाहर आता है।

महिंद्रा फुरियो 11 ट्रक

also read -अशोक लीलैंड बॉस 1115 HB ट्रक के मूल्य सहित पूरा विवरण

कीमत और टायर

महिंद्रा फुरियो 11 ट्रक 19.22 लाख रुपए से लेकर 19.74 लाख रुपए की कीमत पर बाहर आता है जबकि कीमत शोरूम के अनुसार परिवर्तन होता रहता है। रही बात टायर की तो फ्रंट और रियर में 235/75 आर 17.5 के साथ 6 टायर से जोड़ा गया है।

Latest Truck News

    View all Truck News