टाटा योद्धा 2.0 ट्रक का मूल्य सहित पूरा विवरण।

Update On: Sat Mar 04 2023 by Vivek Yadav
टाटा योद्धा 2.0 ट्रक का मूल्य सहित पूरा विवरण।

टाटा योद्धा 2.0 ट्रक का मूल्य सहित पूरा विवरण।

यहां पर टाटा योद्धा 2.0 ट्रक का मूल्य सहित अन्य जानकारी दी गई है जो आपके लिए मददगार साबित होगा।

  • TATA Yodha 2.0 एक शाक्तिशाली और कुशल डीजल इंजन से लैस है।
  • Yodha 2.0 3480 किलोग्राम (जीवीडब्लू) के सकल वाहन वजन पर कंपनी से बाहर आता है।
  • सुरक्षा के लिहाज से इसमें एसी, एडजस्टेबल स्टीयरिंग, पावर स्टीयरिंग और ड्राइवर सीट की ऊंचाई सेट करने के लिए हाई हेड रेस्ट के साथ स्टैंडर्ड सीट, पार्किंग ब्रेक के साथ सर्विस ब्रेक के लिए फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम दिया गया है।

टाटा मोटर्स ने हाल ही में पूरी तरह से तैयार कर नया योद्धा 2.0 लॉन्च किया है, जिसे कंपनी ने ग्राहकों की बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए है। ब्रांड का यह ट्रक अपने ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है क्योंकि यह एक शक्तिशाली और मजबूत पिकअप वाहन है, जो उच्च पेलोड ले जाने के लिए भी तैयार है।

टाटा मोटर्स एक नाम नहीं बल्कि ब्रांड बन चुका है जो लगातार नई नई तकनीकी से लैस कर एक से बढ़कर एक कुशल ट्रक को पेश करता है जो बेहतर सुविधाओं के साथ कंपनी से बाहर आता है, टाटा मोटर्स अपने वाहन को बेहतर तरीके से डिजाइन करता है जिसे देखते ही मालिक वहान को अपने कार्यों में शामिल करने के लिए तैयार हो जाता है।

ऐसे में उदाहरण के तौर पर टाटा मोटर्स ने अपना एक कुशल और शक्तिशाली डीजल वैरिएंट इंजन वाला टाटा योद्धा 2.0 ट्रक पेश किया है जो अपने सेगमेंट में एक अलग पहचान बना रहा है और लोगों को खुब पसंद भी आ रहा है, अगर आप भी योद्धा 2.0 ट्रक को अपने कार्यों में शामिल करना चाहते हो तो इसके बारे में अधिक जानकारी नीचे दी गई है जिसे आपको एक बार जरूर पढ़ना चाहिए। पढ़े:

also raed- भारत बेंज 4023TT का मूल्य सहित अन्य विवरण

इंजन और गियरबॉक्स

टाटा मोटर्स Yodha 2.0 एक कुशल और शक्तिशाली 3150/(8.67x6 फीट) वेरिएंट 2200 सीसी डीजल इंजन के साथ आता है। साथ में 4 सिलेंडर से भी जोड़ा गया है जो 250nm पर 98hp पीक टॉर्क उत्पन करने में सक्षम होता है, रही बात गियरबॉक्स की तो 5 गियर बॉक्स के साथ 260mm डाया सिंगल प्लेट ड्राई क्लच के साथ कंपनी से बाहर आता है।

also read- टाटा 710LPT ट्रक का मूल्य सहित अन्य विवरण

ब्रेक और निलंबन

योद्धा 2.0 एक बेहतरीन ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए डिस्क और ड्रम से जोड़ा गया है रही बात निलंबन की तो इंडिपेंडेंट कॉइल स्प्रिंग के साथ डबल विशबोन टाइप सस्पेंशन वही रियर सस्पेंशन को पैराबोलिक लीफ स्प्रिंग्स और केबिन के साथ चेसिस भी जोड़ा गया है। वही केबिन की बात करें तो डे केबिन भी दिया गया है।

Tata Yodha 2.0 Truck Model
TATA Yodha 2.0

वजन और आयाम

योद्धा 2.0 2990 किलोग्राम GVW सकल वाहन वजन और 3150 mm व्हीलबेस के साथ साथ 5350mm लंबाई,1860mm चौड़ाई,1810mm ऊंचाई पर 1230 और 2000 पेलोड क्षमता के साथ कंपनी से बाहर आता है,वही फ्रंट और रियर के टायरो को 215/75 आर 16 एलटी के साथ 4 टायरो से जोड़ा गया है।

also read- अशोक लेलैंड 1920- 4x2 टिपर ट्रक का विवरण

कीमत और सुविधा

टाटा योद्धा 2.0 ट्रक 10.00 लाख रुपए की कीमत के साथ बाहर आता है जबकि कीमत शोरूम के अनुसार बदलती रहती है। वही सुरक्षा के लिए एडजस्टेबल स्ट्रींग और सुरक्षा के लिहाज से पवार स्ट्रींग के साथ पार्किंग ब्रेक भी दिया गया है।

Latest Truck News

    View all Truck News