TATA Intra V30: कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

Update On: Mon Apr 24 2023 by Vivek Yadav
TATA Intra V30: कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

TATA Intra V30: कीमत/ प्राइस फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

टाटा इंट्रा वी30 के बारे में.

टाटा मोटर्स का एक विस्तृत श्रृंखला है जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाना जाता हैं यह अपने वाहन को बेहतर सुविधा और सुरक्षा के साथ लैस कर मार्केट में उतारते है, खासकर इसे नई नई तकनीकी से तैयार करते है इसी बीच टाटा मोटर्स ने अपना एक नया सेगमेंट टाटा इंट्रा वी30 को लांच किया है जिसे आप 91trucks पर जाकर बुक कर सकते है।

TATA Intra V30

टाटा इंट्रा वी30 के फीचर्स:

Tata Motors का Intra V30 बेहतर लोड-वहन क्षमता और व्यावसायिक लाभप्रदता के लिए एक बड़े लोडिंग क्षेत्र के साथ आती है। इसमें 2690 मिमी x 1607 मिमी (8.8 x 5.3 फीट) का लोडिंग क्षेत्र है जो मालिकों/ऑपरेटरों को अधिक कार्गो लोड करने, उच्च राजस्व अर्जित करने और इस प्रकार उनके लाभ को बढ़ाने की सुविधा प्रदान करता है।

यह भी पढ़े : Eicher Pro 2095XP Plus CNG : कीमत / प्राइस, फिचर्स और शक्तिशाली पावरट्रेन के बारे में

इसमें बड़े 185 R14 आकार के टायर (14” रेडियल टायर) भी हैं जो बेहतर भार वहन क्षमता और विभिन्न इलाकों की परिस्थितियों में बेहतर संचालन क्षमता के लिए हैं।

वजन और आयाम:

Intra V30 उच्च शक्ति और टॉर्क डिलीवरी के लिए मजबूत और मजबूत 1496 cm3 (cc) इंजन द्वारा संचालित होता है। इसका इंजन ठीक 4000 r/min (70 HP) पर 52 kW की शक्ति और लगभग 1800 - 3000 r/min पर 140 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने के लिए बनाया गया है। और तेजी से टर्नअराउंड समय के लिए केवल 13.86 सेकंड में 0 - 60 किमी प्रति घंटे की गति में मदद करता है।

यह भी पढ़े : Ashok Leyland Dost Strong Vehicle: कीमत / प्राइस फिचर्स और माइलेज के बारे में।

बेहतर राइड क्वालिटी:

मिनी ट्रक लीफ स्प्रिंग सस्पेंशन सेटअप (आगे 5 पत्ते, पीछे 8 पत्ते) से सुसज्जित है जो वाहन की भार वहन क्षमता और सवारी के आराम को बढ़ाता है। निलंबन 175 मिमी की ग्राउंड क्लीयरेंस सुनिश्चित करता है , जिससे खराब सड़क की स्थिति में भी तैनात होने की इसकी क्षमता बढ़ जाती है।

TATA Intra V30

इसके अलावा, वाहन में 37% की सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास ग्रेडेबिलिटी भी है जो भारी भार उठाने के दौरान भी आसानी से खड़ी घाट सड़कों और फ्लाईओवरों पर चलने में मदद करती है।

बेहतर माइलेज:

इंट्रा V30 में ट्रक की ईंधन दक्षता बढ़ाने के लिए गियर शिफ्ट एडवाइज़र (GSA) और इको स्विच दोनों हैं। जीएसए के लिए, यह गियर शिफ्टिंग (तीरों का उपयोग करके) के लिए इष्टतम बिंदु के लिए इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर इंगित किया गया है। इसके अलावा, इको स्विच जब सक्रिय होता है तो बेहतर ईंधन दक्षता के लिए इष्टतम ड्राइविंग प्रदर्शन सुनिश्चित करता है।

यह भी पढ़े : Eicher Pro 2114XP CNG: कीमत/प्राइस माईलेज सहित अन्य जानकारी

टाटा इंट्रा वी30 कंफर्ट:

टाटा इंट्रा वी30 में डी+1 सीटिंग अरेंजमेंट और इलेक्ट्रॉनिक पावर-असिस्टेड स्टीयरिंग है, जो बेहतर ड्राइवबिलिटी और समग्र ड्राइवर आराम के लिए है। गियर शिफ्टर की स्टीयरिंग और स्थिति कठिन यातायात की स्थिति में और संकीर्ण लेन के माध्यम से ड्राइविंग करते समय भी आसान गतिशीलता सुनिश्चित करती है। इसके अलावा, सभी नियंत्रण और पैडल आसान पहुंच के भीतर रखे गए हैं।

टाटा इंट्रा वी30 कीमत:

टाटा मोटर्स का इंट्रा वी30 मिनी-ट्रक रु.7.57 लाख से लेकर रु. 8.44 लाख है जबकि कीमत शोरूम के अनुसार परिवर्तन होता रहता हैं।

Latest Truck News

    View all Truck News