Ashok Leyland Bada Dost i4: प्राइस, फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

Update On: Mon Apr 24 2023 by Vivek Yadav
Ashok Leyland Bada Dost i4: प्राइस, फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

Ashok Leyland Bada Dost i4: प्राइस, फिचर्स और माइलेज सहित अन्य जानकारी

अशोक लेलैंड बड़ा दोस्त i4 के बारे में.

अशोक लेलैंड मोटर्स का भारत में एक बड़ा बाजार है जो अपने बेहतर प्रदर्शन के लिए जाना जाता हैं वैसे मार्केट में एक से बढ़कर एक कुशल और शक्तिशाली वहान मौजूद है, लेकिन लोगो की पहली पसंद जो है अशोक लेलैंड ही है,अब इसी बीच सड़क पर चलने के अशोक लेलैंड मोटर्स ने अपना एक सेगमेंट बड़ा दोस्त i4 उतारा है जिसे आप 91trucks पर जाकर ऑफर के साथ देख सकते है।

बड़ा दोस्त i4 कम्फर्ट:

बड़ा दोस्त i4 आरामदायक बैठने और केबिन व्यवस्था के साथ आता है। बेहतर आराम के लिए इसमें जगहदार , फर्स्ट-इन-क्लास एआरएआई सर्टिफाइड 3 सीटर (1 + 2) सीटिंग कॉन्फिगरेशन है, जबकि केबिन में पर्याप्त मात्रा में लेग रूम और हेडरूम है,

Ashok Leyland Bada Dost i4

जिससे तीन लोगों को सुरक्षित और आरामदायक रखा जा सके।बैठने की व्यवस्था के अलावा, वॉकथ्रू केबिन डैश-माउंटेड गियर लीवर और फैक्ट्री-फिटेड एसी यूनिट से सुसज्जित है, जो पूरी यात्रा के दौरान, कभी भी, कहीं भी ड्राइवर और यात्रियों को बेहतर सुविधा प्रदान करता है.

यह भी पढ़े : Eicher Pro 2114XP CNG: कीमत/प्राइस माईलेज सहित अन्य जानकारी

बड़ा दोस्त i4 परफॉर्मेंस:

ट्रक एक शक्तिशाली लेकिन कुशल डीजल पावरट्रेन द्वारा संचालित होता है जो हवा की तरह कठिन परिचालन चुनौतियों का सामना कर सकता है। इस वाहन का पावरट्रेन और ड्राइवट्रेन कॉन्फ़िगरेशन भी ऑपरेटर को बेहतर लाभप्रदता के लिए आवश्यक बेहतर माइलेज में ड्राइव करने की अनुमति देता है।

Ashok Leyland Bada Dost i4

बिजली के आंकड़ों के अनुसार, वाहन 59.6 kW की सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास शक्ति और 190 Nm का पीक टॉर्क देने में सक्षम है। बेहतर प्रदर्शन-आधारित पावरट्रेन के अलावा, वाहन को 7.00 R15 LT -12PR आकार के टायर और बेहतर ग्रेडेबिलिटी, ग्राउंड क्लीयरेंस और समग्र प्रदर्शन आउटपुट के लिए एक मजबूत मल्टी-लीफ सस्पेंशन सेटअप भी मिलता है।

यह भी पढ़े : Ashok Leyland Dost Strong Vehicle: कीमत / प्राइस फिचर्स और माइलेज के बारे में।

बड़ा दोस्त i4 आयाम :

यह ट्रक एक उच्च माइलेज के लिए डीजल पावरट्रेन के साथ आता है जो लाभप्रदता को दस गुना बढ़ा देता है। इसे बेहतर प्रदर्शन की पेशकश करने के लिए इंजीनियर किया गया है और केक के टुकड़े की तरह भारी भार उठाने के लिए इसकी पेलोड क्षमता 1860 किलोग्राम है। यह 4.8 वर्गमीटर के सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास लोडिंग स्पेस और 2951 मिमी या 9.8 फीट की लोड बॉडी लंबाई के साथ रोल करता है।

यह भी पढ़े : Eicher Pro 2095XP Plus CNG : कीमत / प्राइस, फिचर्स और शक्तिशाली पावरट्रेन के बारे में

मूल्य टैग:

मूल्य निर्धारण के लिए, अशोक लेलैंड से बड़ा दोस्त i4 7.79 लाख रुपये से लेकर 7.99 लाख रुपए की कीमत के साथ आता है, जबकि कीमत शोरूम के अनुसार बदलता रहता है।

Latest Truck News

    View all Truck News