जेम ईवी प्रिंस इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर का पूरा विवरण

Update On: Tue Jan 17 2023 by Vivek Yadav
जेम ईवी प्रिंस इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर का पूरा विवरण

जेम ईवी प्रिंस इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर का पूरा विवरण

यहां पर जेम ईवी प्रिंस इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर का पूरा विवरण दिया गया है जो आपके लिए लाभदायक साबित होगा। पढ़ें

जेम ईवी प्रिंस इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर के इंजन को 70110 बैटरी क्षमता के साथ जोड़ा गया है,

•ईवी प्रिंस इलेक्ट्रिक से व्हीलर 1.30 लाखों रुपए की कीमत के साथ शोरूम के फर्श पर लुढ़कती है,

•इस प्रिंस इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर की सुविधाओं के लिहाज से देखा जाए तो इसे इलेक्ट्रिक से जोड़ा गया है बिना ईंधन के झमेला किए हुए एक बार की चार्ज में यह बैटरी शानदार प्रदर्शन देती है।

भारतीय अंतरिक वाहन खंड में यह पहिया वाहन विशेष रूप से लोगों के आवागमन के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं हालांकि ईंधन की कीमतों में वृद्धि को देखते हुए ड्राइवरों और वाहन मालिकों को लाभ हासिल करना बेहद कठिन होता जा रहा है जिसके कारण अब तिपहिया वाहन विद्युत करण की ओर झुकते दिख रहे हैं और पहिया वाहन ज्यादातर इलेक्ट्रिक की ओर भागते दिख रहे हैं,इसलिए जेम ईवी प्रिंस इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर बाजार में पेश की गई है।

भारत में अब ई रिक्शा तेजी से चलन में आगे बढ़ रहा है जिसका बाजार अब खूब फूल फल रहा है इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर को तुरंत सुनना सबसे अच्छा ऑप्शन हो चुका है इस संबंध में हम आपको सही रिक्शा चुनने के लिए मदद कर सकते हैं आप परिवहन के लिए जेबीवी प्रिंस इलेक्ट्रिक डीलर को चुन सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आगे पढ़ें

ALSO READ- महिंद्रा ट्रेओ वेरिएंट का पूरा विवरण-कीमत,सुविधाएं

इंजन

जेम ईवी प्रिंस इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर इलेक्ट्रिक सीसी इंजन के साथ जोड़ा गया है जिसमें बिना ईंधन के झमेला किए हुए एक बार बैटरी चार्ज करने के बाद बेहतर प्रदर्शन देने की क्षमता होती है इसके इंजन को 70110 बैटरी क्षमता के साथ जोड़ा गया है जो कुशल प्रदर्शन देता है,

ALSO READ- भारत में 5 टेम्पो ट्रैवेलर्स और कार्गो वैन मॉडल देखें

शरीर और निलंबन

इस प्रिंस इलेक्ट्रिक वाहन को टेलिस्कोपिक शॉक एब्जॉर्बर और लीफ स्प्रिंग के साथ लैस किया गया है इसके सस्पेंशन की बात की जाए तो टेलिस्कोपिक शॉक एब्जॉर्बर और लीफ स्प्रिंग साथ ही जोड़ा गया है इस वाहन में बैठने के लिए 5 सीट दिए गए हैं 5 लोग बैठ कर आसानी से सफर कर सकते हैं।

ALSO READ- महिंद्रा ई अल्फा कार्गो का पूरा विवरण देखें

वजन और आयाम

अब बात कर लेते हैं इस इलेक्ट्रिक वाहन के आयाम की तो इसकी लंबाई 27 58mm है वही चौड़ाई 998 एमएम और बात उचाई की करें तो 1770 एमएम व 628 किग्रा शक्ल वाहन के साथ बाजार में उपलब्ध है,यह वाहन 70110 बैटरी क्षमता से लैस है।

मूल्य और अन्य सुविधाएं

ईवी प्रिंस इलेक्ट्रिक से व्हीलर 1.30 लाखों रुपए की कीमत के साथ शोरूम के फर्श पर लुढ़कती है। इस वाहन के तारों पर एक नजर डालें तो इसके सामने के टायर का आकार 3"x12", 6PR है और रियर टायर आकार की बात करें तो यह भी 3"x12", 6PR है। इसमें अतिरिक्त बैठने के लिए 5 सीट दिए गए हैं।

ALSO READ- भारत में 5 अशोक लीलैंड हेवी-ड्यूटी वाणिज्यिक वाहन देखें

कुछ इस प्रकार ईवी प्रिंस इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर का पूरा विवरण रहा आशा करते हैं आपको जरूर मदद मिली होगी।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे 91Trucks WhatsApp Group से जुड़ें । साथ ही, ट्रकों और बसों की दुनिया से नवीनतम वीडियो सामग्री के लिए कृपया हमारे यूट्यूब चैनल की सदस्यता लें । मोटर वाहन की दुनिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप हमसे फेसबुक , इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं !

Latest Three Wheeler News

    View all Three Wheeler News