आयशर प्रो 2114 XP सीएनजी ट्रक का पूरा विवरण

Update On: Tue Mar 07 2023 by Vivek Yadav
आयशर प्रो 2114 XP सीएनजी ट्रक का पूरा विवरण

आयशर प्रो 2114 XP सीएनजी ट्रक का पूरा विवरण

यहां पर आयशर प्रो 2114 XP सीएनजी ट्रक के बरे मे अधिक जानकारी दी गई है जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

  • Pro 2114 XP सीएनजी ट्रक 5105mm व्हीलबेस के साथ जोड़ा गया है।
  • सुरक्षा और आराम के लिहाज से एडजस्टेबल स्टीयरिंग के साथ पवार स्टीयरिंग दिया गया है।

यहां पर आयशर प्रो 2114 XP सीएनजी ट्रक का पूरा विवरण दिया गया है जो अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।आइशर भी वाणिज्य वाहन जगत में अपना नाम बना चुका है जो लगातार खूब फल फूल रहा है और आगे बढ़ता जा रहा है वहां निर्माता लगातार नई नई सुविधाओं और तकनीकी से तैयार वाहनों को बाजार में उतार रहे हैं जो एक बेहतर माइलेज और शक्तिशाली इंजन से लैस होते हैं इसके साथ-साथ इसमें सुविधाओं का भी विशेष ध्यान दिया जाता है ताकि चालक को भी किसी प्रकार की समस्या ना हो।

ऐसे में आइशर वाणिज्य वाहन निर्माता भारत में Eicher Motors जैसे वाणिज्यिक वाहन को उदाहरण के लिए पेश किया है जो एक शक्तिशाली और उन्नत BS6 पावरट्रेन से लैस है। कुशल प्रदर्शन प्रदान करता हैं और मालिकों के कार्य मैं अपनी भूमिका को निभाने में सफल होता है और लाभ दिलाने का भी काम करता है।

अगर आप बाजार में हैं और वाहन की तलाश में जुटे हैं तो एक बार आप प्रो 2114 XP सीएनजी को देख सकते है जो आपके कार्य में शामिल हो सकता है और आपको पसंद भी आ सकता है वह निर्माता इसे बड़े शानदार तरीके से तैयार किया है इसकी डिजाइन भी बेहतर तरीके से की गई है जो आपको पसंद आ सकती है।

प्रो 2114 XP भारी ढुलाई ट्रक के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं? चिंता की कोई बात नहीं, आइए Eicher Motors के Pro 2114 XP सीएनजी के बारे में नवीनतम और पूर्ण विवरण देखें, जिसके बारे में माना जाता है कि यह अपने सेगमेंट में बेजोड़ प्रदर्शन प्रदान करता है। लोगों पर पढ़ें:

ALSO READ -टाटा T.11 अल्ट्रा ट्रक का मूल्य-सहित अन्य जानकारी

इंजन और गियरबॉक्स :

Eicher Motors का Pro 2114 XP सीएनजी एक कुशल और शक्तिशाली E494 टीसीआईसी सीएनजी के साथ 3800cc इंजन की क्षमता के साथ जोड़ा गया है, यह एक सीएनजी वैरिएंट इंजन है जिसमे 4 सिलेंडर की संख्या दिया गया है। जो 450nm पर 134hp पीक टॉर्क उत्पन करता है रही बात गियरबॉक्स की तो इसे 7 गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Eicher Pro 2114XP Truck image
आयशर प्रो 2114 XP सीएनजी ट्रक

ब्रेक और निलंबन :

प्रो Pro 2114 XP सीएनजी बेहतरीन ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए एयर ब्रेक सिस्टम के साथ जोड़ा गया है,रही बात निलंबन की तो फ्रंट में सेमी-एलिप्टिकल लैमिनेटेड लीफ शॉक एब्जॉर्बर के साथ रियर में हेल्पर स्प्रिंग के साथ सेमी-एलिप्टिकल लैमिनेटेड पत्तियां दी गई है।

ALSO READ -टाटा इंट्रा V20 Bi-Fuel का मूल्य-सहित पूरा विवरण

वजन और आयाम :

प्रो 2114 XP सीएनजी 5105mm व्हीलबेस के साथ जोड़ा गया है। और 2287mm चौड़ाई, 258mm ग्राउंड क्लियरेंस के साथ बाहर आता है। वही अगर इसके बॉडी की बात करे तो 2 मीटर चौड़ा झुकाने योग्य केबिन और केबिन के साथ चेचिस को जोड़ा गया है।

ALSO READ -टाटा योद्धा 2.0 ट्रक का मूल्य सहित पूरा विवरण।

टायर और सुविधा :

प्रो 2114 XP सीएनजी को 6 टायरो के साथ रियर टायर के 9.00R20 आकर पर बाहर आता है, रही सुविधा की तो पावर स्टीयरिंग, एडज्यूजेबल स्टीयरिंग, के साथ कंपनी से बाहर निकलता है।

ALSO READ- टाटा मैजिक एक्सप्रेस M2 का मूल्य सहित अन्य जानकारीEAD -

कीमत:

आयशर प्रो 2114 XP सीएनजी ₹ 27.47 लाख रुपए से शुरू होकर ₹ 30.06 लाख रुपए तक जाता है, लेकिन कीमत में शोरूम के अनुसार परिवर्तन होता है।

Latest Truck News

    View all Truck News