SWARAJ 855 FE 4WD- कीमत , माइलेज, फीचर्स और फुल स्पेसिफिकेशन

Update On: Wed Mar 29 2023 by Vivek Yadav
SWARAJ 855 FE 4WD- कीमत , माइलेज, फीचर्स और फुल स्पेसिफिकेशन

SWARAJ 855 FE 4WD- कीमत , माइलेज, फीचर्स और फुल स्पेसिफिकेशन

स्वराज 855 एफई के बारे में कुछ

किसान भाईओ के लिए पेश है स्वराज का एक और बेहतर प्रदर्शन वाला ट्रैक्टर है जो कृषि कार्यों के लिए किसान भाईओ का साथ देने के लिए तैयार है, खैर इस लेख में हम स्वराज के इस माडल ट्रैक्टर के मूल्य , फीचर्स , माइलेज और अन्य जानकारी दी गई है जो एक कुशल और शक्तिशाली डीजल इंजन से लैस है। जो किसान भाईओ कि बड़ती मांग को देखते हुए तैयार किया गया है अगर आप भी इस ट्रैक्टर को अपने कृषि कार्यों मे शामिल करना चाहते है तो आपको इसके बारे कुछ और जान लेना चाहिए जो इसे बाकी के सेगमेंट से अलग बनाता है ।

SWARAJ 855 FE 4WD

. इंजन क्षमता

855 एफई ट्रैक्टर कुशल और शक्तिशाली 3308 सीसी इंजन के साथ 3 सिलेंडर से जोड़ा गया है जो इसको लंबे समय तक किसानों का साथ देने के लिए तैयार है वही यह ट्रैक्टर एक 53 एचपी ट्रैक्टर है, और किसान इसको जमकर पसंद करते है और ट्रैक्टर भी उनके कार्यों मे अपनी भूमिका को बखूबी निभा रहा है । इतना ही नहीं इसमें एक यल बाथ टाइप एयर फिल्टर और वाटर कूल्ड इंजन भी दिया गया है और पीटीओ एचपी 42.9 एचपी है। जो इसे बेजोड़ प्रदर्शन के तैयार करता है .

यह भी पढे : भारत में 5 फार्मट्रैक ट्रैक्टर मॉडल का मूल्य और विवरण देखे`

. फीचर्स

855 एफई ट्रैक्टर सिंगल या डुअल क्लच के साथ जोड़ा गया है, जो चालक को कठिन से कठिन परिस्थिति मे बाहर निकलने के लिए बाहुत मदद करता है वही बेहतर ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए पवार ब्रेक से जोड़ा गया है इस ट्रैक्टर की खास बात यह मल्टी स्पीड पीटीओ और सीआर पीटीओ के साथ 540/1000 प्रति घंटे कि चाल के साथ कंपनी से बाहर आता है।

SWARAJ 855 FE 4WD

. ईधन

स्वराज 855 एफई ट्रैक्टर 60 लीटर ईधन टैंक क्षमता से जोड़ा गया है जो फ्लू (डीजल ) को लंबे दूरी तय करने के लिए काफी मदद करता है , और इस ट्रैक्टर को 1700 किलोग्राम सकल वाहन वजन क्षमता दिया गया है। जो आसानी से कल्टीवेटेर , रोटावेटर, ट्राली , जैसे की उपकारण को उठाने मे काफी मदद करता है ।

यह भी पढे : भारत में महिंद्रा के 5 लाख रुपये से कम कीमत के 5 महिंद्रा ट्रैक्टर मॉडल देखें

. गियर बॉक्स और वारंटी

गियर बॉक्स कि बात करे तो इसमें 8 फॉरवर्ड + 2 रिवर्स जोड़ा गया है जो इसको बेहतर प्रदर्शन के लिए तैयार किया है रही बात वारंटी कि तो 2000 Hours Or 2 साल के लिए शोरूम से बाहर निकलती है .

यह भी पढे : भारत में 5 जॉन डीरे ट्रैक्टर मॉडल को देखे

. कीमत

स्वराज 855 एफई ट्रैक्टर कि शुरुआती कीमत 7.80 लाख रुपये से होकर 8.10 लाख रुपये तक जाती है जबकि कीमत मे बदलाव शोरूम के अनुसार होता रहता है ।

Latest Tractor News

    View all Tractor News